राजस्थान: नहीं बचेंगे मिलावटखोर, त्यौहारी सीजन में पुलिस की नजर

त्यौहारी सीजन चल रहा है. ऐसे में मिलावटखोर चांदी कूट रहे हैं और हर सामान में मिलावट करने से बाज नहीं आ रहे हैं, लेकिन ऐसे ही मिलावटखोरों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. 

राजस्थान: नहीं बचेंगे मिलावटखोर, त्यौहारी सीजन में पुलिस की नजर
प्रतीकात्मक तस्वीर

संदीप केड़िया, झुंझुनूं: त्यौहारी सीजन चल रहा है. ऐसे में मिलावटखोर चांदी कूट रहे हैं और हर सामान में मिलावट करने से बाज नहीं आ रहे हैं, लेकिन ऐसे ही मिलावटखोरों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. दरअसल झुंझुनूं एसपी जेसी शर्मा ने क्राइम मीटिंग ली.

ये भी पढ़ें: आधार सेंटर को लेकर रिश्वत खेल का हुआ बड़ा खुलासा, जयपुर से दिल्ली तक जुड़े अधिकारियों के तार

इस मीटिंग में जिलेभर के एचएचओ और सीओ ने हिस्सा लिया. इस मौके पर एसपी जेसी शर्मा ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि त्यौहारी सीजन में मिलावटखोरों पर पुलिस भी चौकस नजर रखे और मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई करें. एसपी ने कहा कि पुलिस मुख्यालय द्वारा ऑपरेशन आवाज का भी आयोजन किया जा रहा है. जिसे गांव स्तर तक ले जाने के लिए बीट कांस्टेबल और बीट प्रभारी की जिम्मेदारियां तय की गई है.

वहीं, पेंडिंग मामलों, अपराधियों की धरपकड़ और अन्य कार्रवाई को लेकर भी समीक्षा की गई. एसपी जेसी शर्मा ने इस मौके पर अगस्त महीने में बेस्ट परफोरमेंस देने वाले कांस्टेबल चोखाराम खेतड़ी, बलवीर मुकुंदगढ़ और जगदीप पिलानी, इसके साथ सितंबर महीने में बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले कांस्टेबल दीपकुमार खेतड़ीनगर, मुल्तानाराम मंडावा और रामनिवास पिलानी को क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान रहने पर सम्मानित किया. इस अवसर पर एसपी जेसी शर्मा ने अन्य कांस्टेबल से भी सम्मानित कांस्टेबलों के कामों से प्रेरणा लेने की बात कही.

COPY- रमाशंकर

ये भी पढ़ें: 3 महीने की संविदा भर्ती के लिए उमड़ी बेरोजगारों की भीड़, कहा-जान से ज्यादा नौकरी की जरूरत