close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर के बाद उदयपुर से दो और मामले आए सामने, भीड़ ने युवकों को जमकर पीटा

उदयपुर में अमरपुरा गांव में घटित हुई इस घटना में एक बार फिर लोगों की मनमानी का नजारा देखने को मिला. रिपोर्ट के मुताबिक युवकों को चोर होने के शक के चलते लोगों ने जमकर पीटा. 

अलवर के बाद उदयपुर से दो और मामले आए सामने, भीड़ ने युवकों को जमकर पीटा
उदयपुर में भीड़ ने दो युवकों की जमकर पिटाई की. (फोटो- एएनआई)

उदयपुर: राजस्थान में मॉब लिंचिंग के मामले घटने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक ओर जहां अलवर में गौ तस्करी के शक में एक युवक की मृत्यु का मामला सामने आया है तो वहीं उदयपुर के खेरोदा थाना इलाके के अमरपुरा गांव से भी एक मामला सामने आया है. यहां गाव की भीड़ ने दो युवकों की जमकर धुनाई की. रिपोर्ट के मुताबिक, भीड़ ने दो युवकों को चोर समझ कर बुरी तरह पीटा.

उदयपुर में अमरपुरा गांव में घटित हुई इस घटना में एक बार फिर लोगों की मनमानी का नजारा देखने को मिला. रिपोर्ट के मुताबिक युवकों को चोर होने के शक के चलते लोगों ने जमकर पीटा. हालांकि, वक्त रहते पुलिस के मौके पर पहुंचने के कारण मामले को संभाल लिया गया, जिसके बाद पुलिस द्वारा गंभीर हालत में घायल दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

 

 

वहीं, अमरपुरा गांव से सोमवार को ऐसी ही एक और घटना सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूटी सवार दो युवकों की कार चालक पंकज के साथ छोटी सी कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद युवकों ने पंकज पर चाकू से हमला किया था. हमले के बाद दोनों युवक जैसे ही वहां से भागने लगे, वैसे ही गांववालों ने मिल कर दोनों को पीटना शुरू कर दिया. भीड़ ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं गंभीर रूप से घायल हुए कार सवार पंकज को उदयपुर के अस्पताल में ले जाया गया और दोनों युवकों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया.