close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: भारी बारिश के बाद बारां में बाढ़ के हालात, एक घर गिरने से दो बच्चियों की हुई मौत

कंवरपुरा में तेज बारिश से एक मकान भी गिर गया है. इस हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गई है. जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, शाहाबाद क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक गांव और कस्बे टापू बन गए हैं. 

VIDEO: भारी बारिश के बाद बारां में बाढ़ के हालात, एक घर गिरने से दो बच्चियों की हुई मौत

बारां: राजस्थान के जिले में हो रही बरसात से हालत बेकाबू हो गए हैं. बारिश से बारां के कई इलाकों में बाढ़ के हालात हो गए हैं. समरानियां, शाहबाद इलाके में काफी ज्यादा पानी भर गया है. इतना ही नहीं लोगों के घरों में भी पानी ने दस्तक दे दी है. रातभर हुई भारी बारिश के कारण कई गांवों का संपर्क टूट गया है. लोगों के घरों, दुकानों में पानी भर गया है. 

वहीं कंवरपुरा में तेज बारिश से एक मकान भी गिर गया है. इस हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गई है. जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, शाहाबाद क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक गांव और कस्बे टापू बन गए हैं. कस्बे में रास्ते नदियों की दरिया बन गई हैं.

समरानियां में नदी का पानी कस्बें के अंदर जा पहुंची है. दुकान और घरों में भी पानी भर गया है. रातई डैम के ओवरफ्लो के कारण यहां ऐसे हालात हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कस्बे में रेसक्यू ऑपरेशन जारी है. इतना ही नहीं वेस्टवीयर पर चार फीट की चादर चल रही है. जिससे हालत बेकाबू हो गए हैं. शाहाबाद के नोनेरा गांव के मंदिर भी पानी में डूबे नजर आते हैं. पानी के लिए सैलाब से लोग दहशत में हैं. दर्जनों मार्ग बाधित हो गए हैं.

छीपाबड़ौद इलाके में स्कूल की छत धराशाई हो गई. वहीं छबड़ा में हिंगलोट बांध पर पानी की चादर चल रही है और पार्वती नदी उफान पर है. जिसके चलते आधा दर्जन गांवों का संपर्क टूट चुका है. बारां में तेज बारिश ने बाढ़ के हालात पैदा कर दिए हैं.