close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंजाब और केरल के बाद राजस्थान से भी प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की उठ रही मांग

जानकारी के मुताबिक पार्टी के कई कार्यकर्ताओं द्वारा प्रियंका गांधी को ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की जा रही है. 

पंजाब और केरल के बाद राजस्थान से भी प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की उठ रही मांग
फाइल फोटो

जयपुर: पंजाब और केरल से आवाज उठने के बाद अब राजस्थान से भी प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग हुई है. राजस्थान विधानसभा में उप मुख्य सचेतक महेंद्र सिंह चौधरी और विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग की है. दोनों नेताओं ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रियंका गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बने देश भर के कार्यकर्ताओं की मांग है. 

प्रियंका गांधी के राष्ट्रीय देश बनने से कांग्रेस के संगठन को मजबूती मिलेगी. आपको बता दें कि इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के सांसद शशि थरूर भी प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग कर चुके हैं. हालांकि, इस पर अब तक प्रियंका गांधी की तरफ से साफ तौर पर कुछ कहा नहीं गया है. जानकारी के मुताबिक पार्टी के कई कार्यकर्ताओं द्वारा प्रियंका गांधी को ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की जा रही है. 

आपको बता दें, प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरी हुई हैं. वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर हमले बोल रही हैं. वहीं कई नेताओं के मुताबिक कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति में देरी के कारण पार्टी को काफी नुकसान हो रहा है. राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद से ही पार्टी नए अध्यक्ष का इंतजार कर रही है.