close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारिश के बाद जयपुर का मौसम हुआ सुहाना, पिक्निक मनाने के लिए नाहरगढ़ पहुंचे लोग

जयपुर शहर का नजारा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है यहां से पूरे जयपुर शहर की पहाड़ियां और खूबसूरत जल महल भी दिखाई दे रहा है इन्हीं दृश्यों को देखने के लिए पर्यटक नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर जाना नहीं भूल रहे. 

बारिश के बाद जयपुर का मौसम हुआ सुहाना, पिक्निक मनाने के लिए नाहरगढ़ पहुंचे लोग

जयपुर: पिंक सिटी में शनिवार को दिन भर मौसम पिंक नजर आया. खुशनुमा मौसम के बीच पर्यटक आज पिकनिक स्पॉट पर निकल पड़े. बारिश की बूंदों के बीच जयपुर के हेरिटेज नजारों को पर्यटक कैमरे में कैद करना नहीं भूले. चलिए आपको दिखाते हैं जयपुर के पर्यटक स्थलों पर आज किस तरह पर्यटकों का जमावड़ा दिखा.

इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है मानो प्रकृति बहुत खुश दिखाई दे रही है और पूरे जयपुर शहर को अपनी चादर में लपेट लिया है. यह नजारा है जयपुर शहर का, जो नाहरगढ़ की पहाड़ियों से लिया गया दृश्य है. इन्हीं दृश्यों को देखने के लिए जयपुर राइट्स, पर्यटक नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर पहुंचे और खूबसूरत दृश्य को अपने कैमरे में कैद करना नहीं भूले. 

जी मीडिया ने भी आपके लिए कुछ ऐसे ही दृश्यों को कैमरे में कैद किए. जयपुर शहर का नजारा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है यहां से पूरे जयपुर शहर की पहाड़ियां और खूबसूरत जल महल भी दिखाई दे रहा है इन्हीं दृश्यों को देखने के लिए पर्यटक नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर जाना नहीं भूल रहे. 

नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर और महल को देखने के लिए खुशनुमा मौसम के बीच न केवल देसी बल्कि विदेशी पर्यटक भी पहुंचे सैलानियों को इस खुशनुमा मौसम के बीच में जयपुर में घूमने का बहुत मजा आया पर्यटकों का कहना था कि पिंक सिटी में हेरिटेज के साथ साथ वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत प्रकृति भी देखने को मिलती है इसलिए पर्यटकों की पहली पसंद अब जयपुर शहर बन चुका है. खासकर बारिश के दिनों में मौसम बेहद ही खुशनुमा हो जाता है इसलिए लोग जयपुर में घूमना पसंद करते हैं.