close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: बीजेपी ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेरा, किया घरना-प्रदर्शन

इस बार बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी ज़िला मुख्यालयों पर धरना दिया और सरकार पर निशाना साधा.

जयपुर: बीजेपी ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेरा, किया घरना-प्रदर्शन
जयपुर में प्रदर्शन के दौरान मौजूद बीजेपी नेता.

जयपुर: प्रदेश में लॉ एण्ड ऑर्डर के हालात लगातार बिगड़ने के आरोप पर राजस्थान बीजेपी ने एक बार फिर गहलोत सरकार को घेरा है. इस बार बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी ज़िला मुख्यालयों पर धरना दिया और सरकार पर निशाना साधा. 

इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बावजूद सरकार की नींद नहीं टूट रही है. प्रदर्शन से ठीक पहली रात को 23 अगस्त की सरकारी छुट्टी घोषित करने से बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भी नाराज़गी दिखी.

बीजेपी नेताओं का आरोप है कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद लॉ एण्ड ऑर्डर के हालात पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है. गहलोत सरकार के कार्यकाल में महिलाओं, बच्चों और दलितों के खिलाफ़ अपराध के मामलों में भारी बढ़ोत्तरी हुई है.

लाइव टीवी देखें-:

इस दौरान राजधानी जयपुर में बीजेपी के तीन संगठन ज़िलों के बीजेपी नेता और कार्यकर्ता जुटे. इस दौरान गहलोत सरकार पर अपराधियों को खुली छूट देने का आरोप भी लगाया गया.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक सतीश पूनिया ने कहा कि पहलू खां को सरकार ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बना रखा है. लेकिन हरीश जाटव की मौत पर चुप्पी साध रखी है. पूनिया ने कहा कि अगर हालात नहीं सुधरे तो जनता जल्दी ही सरकार की छुट्टी भी कर देगी. 

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि पिछले दिनों ईदगाह और परकोटा क्षेत्र में हुए तनाव के दौरान पुलिस की भूमिका निष्पक्ष नहीं कही जा सकती. उन्होंने पीड़ितों पर मुकदमे दर्ज किये जाने पर कहा कि क्या सरकार हमलावरों का साथ देना चाहती है. अगर ऐसा नहीं है तो उनकी गिरफ्तारी अभी तक क्यों नहीं हुई?