close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चूरू: पवन व्यास हत्या मामले में तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शनकारियों ने हत्या के मामले में फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है. 

चूरू: पवन व्यास हत्या मामले में तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
नोहर थाने के सामने 158 दिनों से धरना चल रहा है. (फाइल फोटो)

सादुलपुर(चूरू): सादुलपुर तहसील मुख्यालय पर शनिवार को पवन व्यास हत्या मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ. इस दौरान विप्र फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय के सामने नारेबाजी की. विरोध-प्रदर्शन के बाद स्थानीय एसडीएम को सीएम के नाम का ज्ञापन सौंपा गया.  

विरोध प्रदर्शन के दौरान लगभग सैंकड़ों कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा हत्या के मामले में फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस दौरान एडवोकेट मुकेश रामपुरा ने बताया कि 17 अक्टूबर 2017 को नोहर थानान्तर्गत गांव जसाणा ने आईटीआई सेंटर में ड्य़ूटी के दौरान पवन व्यास की हत्या कर दी गई थी. 

लाइव टीवी देखें-:

आपको बता दें कि घटना के बाद से नोहर थाने के सामने 158 दिनों से धरना चल रहा है. इस दौरान विप्र फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने नोहर से जयपुर तक पैदल यात्रा कर विधानसभा का घेराव व प्रदर्शन भी किया था.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों और राजनीतिक दलों के आश्वासन के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दोषी अधिकारियों एवं आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदेशभर में आंदोलन किया जाएगा.