close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाड़मेर में पहाड़ी से गिरा वायुसेना का ट्रक, 3 जवानों की मौत

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में बुधवार को टॉप हिल से एक एयरफोर्स का ट्रक असंतुलित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. 

बाड़मेर में पहाड़ी से गिरा वायुसेना का ट्रक, 3 जवानों की मौत
घटना की जानकारी के बाद चौहटन पुलिस और एयरपोर्ट के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में बुधवार को वायुसेना की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. जिसमें देश ने 3 जवानों को खो दिया. वहीं तीन अन्य का इलाज जारी है. हादसे के बाद वायु सेना के जवान, अधिकारियों सहित आसपास के आम लोगों ने घायलों को पहाड़ी इलाके से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. 

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में बुधवार को टॉप हिल से एक एयरफोर्स का ट्रक असंतुलित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. जिससे ट्रक में सवार तीन जवानों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं तीन जवान घायल हो गए. घटना की जानकारी के बाद चौहटन पुलिस और एयरपोर्ट के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को पहाड़ी से निकालकर चौहटन के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर घायल जवानों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया. जंहा उनका इलाज चल रहा है. हादसे के बाद बाड़मेर प्रभारी सचिव वीणा प्रधान जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायल जवानों से मुलाकात की और चिकित्सा अधिकारियों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

चौहटन हिलटॉप से एयर फोर्स का ट्रक नीचे उतर रहा था. इस दौरान क्षतिग्रस्त सड़क के चलते ट्रक असंतुलित हो गया और 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गया. जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस फोर्स ने गहरी खाई में गिरी दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को बाहर निकालने की प्रयास शुरू कर दिए है.