बॉलीवुड में उत्कृष्ट काम के लिए ऐश्वर्या राय को मिला अवार्ड, फैंस को कहा- शुक्रिया

पूर्व विश्व सुंदरी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और शुभेच्छुओं का शुक्रिया अदा किया.

बॉलीवुड में उत्कृष्ट काम के लिए ऐश्वर्या राय को मिला अवार्ड, फैंस को कहा- शुक्रिया
पुरस्कार समारोह में वह अपनी बेटी अराध्या और मां के साथ शामिल हुईं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिनय की दुनिया में उत्कृष्ट काम के लिए 'वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स' में प्रथम मेरिल स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित किया गया. पुरस्कार समारोह में वह अपनी बेटी अराध्या और मां के साथ शामिल हुईं.

पूर्व विश्व सुंदरी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और शुभेच्छुओं का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, 'भारत और पूरी दुनियाभर से मेरे प्रशंसकों को हृदय से धन्यवाद. आप मेरी प्रेरणा और शक्ति हैं. ईश्वर कृपा रखें और मेरा प्यार'.

उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह ट्राफी के साथ हैं. फोटो में अराध्या और उनकी मां साथ खड़ी हैं. ऐश्वर्य के अलावा निर्देशन में उत्कृष्ट काम के लिए जोया अख्तर को वाइलर अवार्ड से और फिल्म 'धड़क' की अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर (श्रीदेवी की बेटी) को डब्ल्यूआईएफटी एमरैल्ड अवार्ड से नवाजा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You my Aaradhya complete me Divine Blissful Eternal LOVE 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

'वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स' हॉलीवुड और बॉलीवुड में बेहतर काम करने वाली अभिनेत्रियों को दिया जाता है. फिल्म गुलाब जामुन में ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट अभिषेक बच्चन काम करने वाले हैं. इस खबर को कंफर्म करते हुए अभिषेक ने यह बताया कि गुलाब जामुन वह कर तो रहे हैं लेकिन अभी इस बारे में आगे कुछ फाइनल नहीं हुआ है कि फिल्म का सूट कब से शुरू होने वाला है, लोकेशन क्या होगा और बाकी स्टार कास्ट क्या होंगे.

साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' ऐश्वर्या ने कहा, अभिषेक और मैं दोनों फिल्म 'गुलाब जामुन' करने के लिए तैयार हैं. मैनें अभिषेक से कहा था कि वह डिसाइड कर लें कि उन्हे 'मनमर्जियां' के बाद किस प्रोजक्ट पर काम करना है. ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि उन्हें इस फिल्म के बारे डेढ़ साल पहले अप्रोच किया गया था पर उस समय किसी काम के चलते वह इस पर विचार नहीं कर पाए थे. पर अब यह कंफर्म है कि अब दोनों इस फिल्म में साथ नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

LOVE YOU and THANK YOU 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 

गौरतलब है कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं. जिसमें वह फेमस गायिका बेबी सिंह का किरदार निभाया था. 

(इनपुट-आईएएनएस)