close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: छेड़छाड़ से परेशान महिला ने की धारदार हथियार से युवक की हत्या

  युवक ने गुरुवार दिन में महिला को दाता गांव के तालाब के पास बुलाया. वहीं छीना-झपटी में उसकी गर्दन पर कंट से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

अजमेर: छेड़छाड़ से परेशान महिला ने की धारदार हथियार से युवक की हत्या

भीलवाड़ा: अजमेर के बीलवाड़ा जिले के माण्डल थाना क्षेत्र ने दाता-लुहारिया तालाब की पाल के निकट जंगल में छेड़छाड़ से परेशान महिला ने गुरुवार शाम धारदार हथियार से युवक की हत्या कर दी. महिला व मृतक के बीच करीब तीन साल से अच्छा परिचय था. युवक ने गुरुवार दिन में महिला को दाता गांव के तालाब के पास बुलाया. वहीं छीना-झपटी में उसकी गर्दन पर कंट से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मांडल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. शव मोचरी में रखवाया गया जिसका आज पीएम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर आरोपी महिला की तलाश शुरू की गई है. सीआई गजेंद्र सिंह ने बताया कि दाता गांव के पास तालाब की पाल के पास गुरुवार देर शाम गांव के युवक का खून सना शव पड़ा था. उसकी गर्दन व कंधे पर धारदार हथियार के धाव थे. सूचना पर कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सुचित किया.

वहीं ग्रामीमों द्वारा सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची उन्होने ने शव की शिनाख्त दाता निवासी 22 वर्षीय सत्तु उर्फ सत्यनारायण दरोगा के रूप में की. सत्तू के भाई राजू दरोगा ने रिपोर्ट दी. इसमें एक महिला पर हत्या का आरोप है. 

रिपोर्ट के अनुसार सत्तू व महिला में तीन-चार साल से अच्छा परिचय था. महिला ने कुछ दिन से बोलचाल बंद कर दी थी. नाराज सत्तू ने बातचीत के लिए तालाब की पाल पर बुलाया जहां उसकी हत्या कर दी. महिला व युवक की पहचान महिला के पिता केवकारोबार की वजह से हुई थी. पुलिस को घटना स्थल पर एक टूटा मोबाइल, शराब का एक खाली और भरा पव्वा और चूड़ियां मिली है. पुलिस भाई की रिपोर्ट पर महिला की तलाश कर रही है. वहीं शुक्रवार को मृतक के शव का पीएम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.