Ajmer: 'बेटी की शादी' से पहले लग गया Night Curfew, परेशान मां ने लगा ली फांसी

लगातार बढ़ रही कोविड-19 महामारी (Covid-19 Epidemic) के प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार और प्रशासन की ओर से अजमेर सहित प्रदेश भर में रात्रि कर्फ्यू में बदलाव किए गए और वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है.

Ajmer: 'बेटी की शादी' से पहले लग गया Night Curfew, परेशान मां ने लगा ली फांसी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र (Alwar Gate Police Station Area) की रहने वाली एक ठेला चालक की पत्नी ने रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) में आए बदलाव और वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) से परेशान होकर घर पर फांसी का फंदा लगा लिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस  तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- Covid 19 : Rajasthan सरकार का बड़ा फैसला, शुक्रवार शाम 6 बजे से लगेगा वीकेंड कर्फ्यू

लगातार बढ़ रही कोविड-19 महामारी (Covid-19 Epidemic) के प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार और प्रशासन की ओर से अजमेर सहित प्रदेश भर में रात्रि कर्फ्यू में बदलाव किए गए और वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है. इस रात्रि कर्फ्यू और लॉकडाउन के कारण कई ठेला चालकों का रोजगार छिन गया है और इससे सबके सामने परेशानी खड़ी हो गई है. इस परेशानी के कारण भजन गंज की रहने वाली सुंदर सिंह की पत्नी ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें- रूह कंपा देते हैं Lockdown 2020 के ये दर्दनाक वाकये, दिल कहेगा- दोबारा न देख सकेंगे!

उनके पति ने बताया कि कुछ समय बाद ही उनकी बेटी की शादी होनी थी और इसे लेकर सभी परेशान थे. इसी बीच रात्रि करती में बदलाव कर दिया गया और वीकेंड में भी लॉकडाउन लगा दिया गया. ऐसे में पत्नी उषा परेशानी झेल नहीं पाई और उसने देर रात को घर की कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया, जिसे अचेत अवस्था में जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले की सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashok singh bhati