close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: भतीजे ने बाइक सवार चाचा को पीछे से मारी टक्कर, पुलिस ने शुरू की जांच

टक्कर के बाद घायल चाचा को उपचार हेतु अस्पताल लाया गया, जहां से नाजुक हालत में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया है.

अजमेर: भतीजे ने बाइक सवार चाचा को पीछे से मारी टक्कर, पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने भी पीड़ित के पुत्र की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ओमप्रकाश चौधरी/अजमेर: पीसांगन में रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे जमीनी विवाद में भतीजे ने 57 वर्षीय बाइक सवार चाचा को तूफान गाड़ी से टक्कर मार दी. वहीं धायन चाचा के परिजनों का कहना है कि भतीजे ने चाचा को जान से मारने की नीयत से पीछे से तूफान गाड़ी से टक्कर मारी है ताकि चाचा मर गाए. वहीं टक्कर के बाद घायल चाचा को उपचार हेतु अस्पताल लाया गया, जहां से नाजुक हालत में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी पीड़ित के पुत्र की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पगारा निवासी पीड़ित के बड़े पुत्र पुखराज ने दी रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए बताया की उसके पिता मांगीलाल रोजाना की भांति कस्बे में दूध देकर जब मेवाड़िया रोड स्थित पीसांगन सरहद स्थित उनके कुएं पर आ रहे थे. तभी उसके बड़े पिता बीरम के पुत्र पुनाराम गुर्जर ने उसके पिता को जमीनी रंजिश में उसकी तूफान गाड़ी से जान से मारने की नियत से पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया. 

पुखराज ने रिपोर्ट में कहा कि इत्तफाक से वह इस दौरान अपने कुएं से पीसांगन की ओर आ रहा था ओर वह थोड़ी दूर पर ही रहा था. तभी उसके पिता के पुनाराम टक्कर मारकर उनको कुचलने हुए गाड़ी को जंगल के रास्ते लेकर फरार हो गया. जब वह मौके पर पहुंचा तब उसके पिता मांगीलाल सड़क पर पड़े थे और उनकी क्षतिग्रस्त बाइक मौके पर पड़ी थी. तब मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से उसके पिता को उपचार हेतु अस्पताल लाया गया. जहां पर चिकित्सक ललित कुमार डीडवानिया ने मेरे पिता मांगीलाल को प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत में अजमेर रेफर कर दिया. 

पुलिस ने पीड़ित पुत्र पुखराज की रिपोर्ट पर आरोपित भतीजे पुनाराम गुर्जर के विरुद्ध हत्या का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई चतरसिंह को सौपी गई है. दो दिन पूर्व दोनों पक्षो को पुलिस ने किया था. गत 12 जुलाई को भी बाड़े के विवाद को लेकर मांगीलाल व उसके पुत्र शैतान को व बीरम व उसके पुत्र पुनाराम को आपस मे लड़ाई झगड़ा करने पर पीसांगन पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर जिला उप दंड़ नायक समदर सिंह भाटी के समक्ष पेश किया था. जहां से चारों आरोपितों को जमानत पर पाबंद कर रिहा कर दिया गया था.