close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: असमाजिक तत्वों से परेशान लोगों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन, एक्शन लेने की रखी मांग

थानाधिकारी के नाम दिए गए ज्ञापन में क्षेत्रवासियों ने बताया कि शिवा कॉलोनी के चौक में दिनोदिन असामाजिक तत्वों की हरकतें बढ़ती ही जा रही हैं. 

अजमेर: असमाजिक तत्वों से परेशान लोगों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन, एक्शन लेने की रखी मांग
फाइल फोटो

यावर: शहर के चांग चितार रोड नाथूजी का बाडिया स्थित शिवा कॉलोनी में असामाजिक तत्वों की आवाजाही बढ़ रही है. क्षेत्र में बढ़ रही असामाजिक तत्वों की हरकतों के कारण क्षेत्र की शांति व्यवस्था बिगड़ रही है तथा औरतों का घरों से बाहर निकला दूभर हो रहा है. कई बार पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्यवाहीं नहीं होने से परेशान शिवा कॉलोनी विकास समिति के सदस्यों ने गुरूवार को सिटी थानाधिकारी के नाम एक ज्ञापन दिया. 

थानाधिकारी के नाम दिए गए ज्ञापन में क्षेत्रवासियों ने बताया कि शिवा कॉलोनी के चौक में दिनोदिन असामाजिक तत्वों की हरकतें बढ़ती ही जा रही हैं. रात के समय यहां पर भारी संख्या में असामाजिक तत्वों को जमावड़ा होने लगता है. यह लोग यहां पर देर रात तक शराब का सेवन करते रहते है. 

इस दौरान कई बार आपस में झगड़ा करने लगते हैं जिसके कारण क्षेत्र की शांति भंग हो जाती है. कई बार क्षेत्रवासियों की ओर से इनका विरोध करने वालों के साथ भी यह लोग गाली-गलौच करने लगते हैं. क्षेत्रवासियों ने बताया कि विगत दिनों इन असामाजिक तत्वों ने दूध लेकर घर जा रहे तीन लोगों के साथ मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया था. क्षेत्रवासियों ने आरोप लगाया कि विगत दिनों थाने में शिकायत देने के बाद भी इस पर कोई कार्यवाहीं नहीं की गई है. समिति पदाधिकारियों तथा सदस्यों ने क्षेत्र में रात्री गश्त बढ़ाने तथा असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाहीं करने की मांग की है.