close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर पुलिस को मिली सफलता, शाइस्ता मर्डर के आरोपी को MP से किया गिरफ्तार

अजमेर पुलिस शाइस्ता हत्याकांड मामले में आरोपी प्रेमी रफीक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है.

अजमेर पुलिस को मिली सफलता, शाइस्ता मर्डर के आरोपी को MP से किया गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि हत्या के कारण आपसी कलह हो सकता है. (प्रतीकात्मक फोटो)

अजमेर: अजमेर पुलिस को शाइस्ता हत्याकांड मामले में सफलता मिली है. पुलिस ने मामले के आरोपी प्रेमी रफीक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर मामले में पूछताछ करेगी.

इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने मीडियाकर्मियों से गुरुवार को बातचीत की. इस दौरान एसपी ने बताया कि विगत 15 जुलाई को गंज स्थित होटल में रफीक ने अपनी प्रेमिका शाइस्ता की हत्या करने के बाद फरार हो गया था. 

गला घोंटकर की हत्या
एसपी ने बताया कि आरोपी ने प्रेमिका की टेलिफोन के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी थी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की. इस दौरान गठित टीम ने रफीक के घर जाकर पूछताछ की. आरोपी की पकड़ के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. जिसके बाद बुधवार रात को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

आपसी कलह हो सकती है वजह
एसपी ने बताया कि हत्या के कारण आपसी कलह हो सकता है. इससे पहले प्रेमिका ने रफीक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. लेकिन दोनों में आपसी रजामंदी के बाद मामला सुलझ गया था.

दोनों पहले से थे शादीशुदा
पुलिस सूत्रों के अनुसार, रफीक और शाइस्ता दोनों ही शादीशुदा थे. इस दौरान दोनों के बीच विवाद चलता रहता था. माना जा रहा है कि इन्हीं विवादों के कारण रफीक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.