close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: नशा खिला कर गाड़ी लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 कार बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लग्जरी कार भी बरामद की है. 

अजमेर: नशा खिला कर गाड़ी लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 कार बरामद
आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

अजमेर: अजमेर पुलिस ने जहर खुरानी कर टैक्सी लूटने वाले अंतर राज्य गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लग्जरी कार भी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी ऑटोमोबाइल पार्ट्स की दुकान चलाते हैं और कार को खुर्दपुर कर चोरी का माल बेच देते हैं.

अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने इस मामले की जानकारी मीडिया को दी. इस दौरान उन्होंने बताया कि सभी आरोपी यूपी और प्रदेश के जोधपुर के रहने वाले हैं. घटना को अंजाम देने के दौरान भी इनका अड्डा जोधपुर ही बना हुआ था. उन्होंने बताया कि आरोपी प्राइवेट टैक्सी हायर करने के बाद उसके साथ दूसरे जिले इलाके में ले जाकर नशा खिला कर टैक्सी लूटकर फरार हो जाते थे.

उन्होंने बताया कि इसी तरह के मामले में एक पीड़ित प्रार्थी दिनेश राघव ने 26 जुलाई 2019 को थाने में मामला दर्ज कराया. इस दौरान मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस को इस गैंग के सरगना जोधपुर निवासी रियाज खान और उसके सहयोगी सैफुद्दीन मोहम्मद रफीक रईस खान और मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस की कड़ी पूछताछ में उन्होंने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकारी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने कई अन्य घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है.

लाइव टीवी देखें-:

पुलिस के आलाधिकारियों के अनुसार, आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दौरान रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. अजमेर एसपी के अनुसार, यह गिरोह देशभर में सक्रिय है और इस गिरोह में शामिल कई और सदस्यों को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है.