close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: रिश्वत को लेकर विवादों में घिरी खातोली गांव की सरपंच, लोगों ने की MLA से शिकायत

इस मामले में ग्रामीणों ने किशनगढ़ पहुच कर विधायक सुरेश टांक को शिकायत दी. जिस पर विधायक टांक ने मामले को गम्भीर मानते हुए ग्रामीणों को सरपंच के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया है. 

अजमेर: रिश्वत को लेकर विवादों में घिरी खातोली गांव की सरपंच, लोगों ने की MLA से शिकायत
ग्रामीण अब इस मामले में सरपंच के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं.

अजमेर: राजस्थान के निकट खातोली ग्राम पंचायत की सरपंच सुनीता धोलिया इन दिनों पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस चर्चा के पीछे वो तमाम वीडियो है जो वायरल हो रहे है. वीडियो में ग्राम पंचायत सरपंच रिश्वत के नोट गिनती नजर आ रही है. इस मामले में ग्रामीणों ने किशनगढ़ पहुच कर विधायक सुरेश टांक को शिकायत दी और तमाम वीडियो भी उपलब्ध करवाए. विधायक टांक ने मामले को गम्भीर मानते हुए ग्रामीणों को सरपंच के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया है. 

खबर के मुताबिक खातोली सरपंच द्वारा पट्टा बनाने के नाम पर ग्रामीणों से हजारो रूपये वसूले जा रहे थे. ग्रामीण सरपंच सुनीता धोलिया की लगातार बढती मांग से परेशान हुए तो एक ग्रामीण ने इस पुरे मामले का खुलासा करने का निर्णय लिया और रिश्वत लेती सरपंच सुनीता का पूरा वीडियो शूट कर के वायरल कर दिया. घीसालाल ही वो ग्रामीण ने जिसने सरपंच का वीडियो बना कर वायरल किया. घीसालाल अब इस मामले में सरपंच के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है. 

सरपंच सुनीता का वीडिओ वायरल होने के बाद आज खतोली ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने किशनगढ़ पहुच कर विधायक सुरेश टांक से मुलाक़ात की और सरपंच के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सरपंच सुनीता के हौसले इतने बुलंद है कि वो आमजन के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी रिश्वत वसूलने से बाज नहीं आ रही है. 

वहीं इस पूरे मामले कि जानकारी मिलने के बाद विधायक सुरेश टांक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया है कि भ्रष्ट सरपंच सुनीता धोलिया के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. विधायक ने स्पष्ट किया कि वे अपने क्षेत्र में किसी भी भ्रष्टाचार को पनाह नहीं देंगे.