close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: अज्ञात चोरों ने एक साथ दो घरों में की चोरी, 6 तोला सोना और 40 हजार लेकर हुए फरार

अज्ञात चोरों ने इसी का फायदा उठाते हुए रईस के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया तथा घर में रखी साढ़े सात सौ ग्राम चांदी, 2 तोला सोने के जेवरात चुरा लिए. 

अजमेर: अज्ञात चोरों ने एक साथ दो घरों में की चोरी, 6 तोला सोना और 40 हजार लेकर हुए फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

ब्यावर: अज्ञात चोरों ने एक ही रात में दो मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर दी है. स्थानीय पुलिस अभी विगत दिनों हुई चोरी की वारदात का खुलासा भी नहीं कर पाई है कि अज्ञात चोरों ने पुलिस को समक्ष एक और परेशानी खड़ी कर दी है. रविवार रात को अज्ञात चोरों ने एक ही मकान के दो हिस्सों में अलग-अलग रहने वाले किरायेदारों के यहां चोरी कर लाखों रूपए के जेवरात तथा नकदी चुरा ली. 

पुलिस ने किरायेदारों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार छावनी फाटक के बाहर निवासी मुजीब खान के मकान में रईस पुत्र अब्दुल खान तथा कय्यूम अली पुत्र इरशाद मोहम्मद किरायेदार के रूप में रहते हैं. बताया जा रहा है कि रविवार को रईस खान किशनगढ़ तथा कय्यूम अली सरवाड़ गया हुआ था. पीछे से दोनों के मकान सूने थे. 

अज्ञात चोरों ने इसी का फायदा उठाते हुए रईस के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया तथा घर में रखी साढ़े सात सौ ग्राम चांदी, 2 तोला सोने के जेवरात चुरा लिए. चोरों ने रईस के घर में चोरी करने के बाद पीछे के हिस्से में स्थित कय्यूम के कमरों के ताले तौड़कर भीतर प्रवेश किया तथा वहां से 6 तोला सोना, साढ़े छह सौ ग्राम वजनी चांदी के पायजेब तथा 40 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए. दोनों किरायदारों को चोरी की वारदात की जानकारी पड़ोसियों के माध्यम से सोमवार सुबह हुई. जानकारी मिलने के बाद रईस तथा कय्यूम ब्यावर पहुंचे तथा सिटी थाना पुलिस में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दी. शिकायत के बाद मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.