मोबाइल रीचार्ज कराने गई थी नाबालिग लड़की, तभी मौसेरे भाई ने किया रेप
Advertisement

मोबाइल रीचार्ज कराने गई थी नाबालिग लड़की, तभी मौसेरे भाई ने किया रेप

जिले के क्रिश्चियन गंज थाने में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप (Rape with Minor) करने के मामले में आरोपी मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: जिले के क्रिश्चियन गंज थाने में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप (Rape with Minor) करने के मामले में आरोपी मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- Ajmer: ओलावृष्टि और मूसलाधार बारिश ने फसलों पर फेरा पानी, किसानों ने की मुआवजे की मांग

मामले की जानकारी देते हुए क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई नाथूलाल ने बताया कि 5 जनवरी को पीड़िता का परिवार थाने पर उपस्थित हुआ जिसने शिकायत दर्ज कराई कि 4 जनवरी को उनकी 13 वर्षीय बेटी मोबाइल रीचार्ज करने के लिए घर से पड़ोस की दुकान से होते हुए परिचित के यहां गई थी. इसी दौरान केरियो की ढाणी निवासी 20 वर्षीय मौसेरा भाई उसे मिला और उसे अपने किराए के मकान पर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें- नाटकीय अंदाज में लापता हुए निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को पुलिस ने पकड़ा, क्लिक कर जानें पूरा मामला

पीड़िता ने इस मामले की जानकारी घर पर परिजनों को दी तो उन्होंने 5 जनवरी को इसकी शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में दर्ज कराई पुलिस ने पीड़िता के बयान और रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करते हुए उस्ताद कि इस मामले में आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 1 दिन की पीसी रिमांड पर सौंपा गया है. आरोपी से घटनास्थल सहित विभिन्न विषयों को लेकर जानकारी ली जा रही है.
Report- Ashok Bhati

Trending news