अजमेर के ब्यावर में मिला 8 फुट लंबा अजगर, लोगों में भय का माहौल
Advertisement

अजमेर के ब्यावर में मिला 8 फुट लंबा अजगर, लोगों में भय का माहौल

अजमेर के ब्यावर (Beawar News) के कोटडा वन नाका क्षेत्र के बस्सी गांव तालाब की पाल पर करीब आठ फुट लंबा अजगर मिलने से ग्रामीणों मे भय का माहौल बन गया.

ब्यावर में मिला 8 फुट लंबा अजगर

Ajmer: अजमेर के ब्यावर (Beawar News) के कोटडा वन नाका क्षेत्र के बस्सी गांव तालाब की पाल पर करीब आठ फुट लंबा अजगर मिलने से ग्रामीणों मे भय का माहौल बन गया. इस दौरान किसी ग्रामीण ने वन विभाग के अधिकारियों को बस्सी तालाब की पाल पर अजगर (Python) के मिलने की सूचना दी. 

इसके बाद वन विभाग की टीम (Forest Department Team) ने मौके पर पहुंचकर अजगर का रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित बस्सी गांव के जंगल में छोड़ दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने चैन की सांस ली. कोटडा वन नाका क्षेत्र के वनपाल भगवान सिंह ने बताया कि बुधवार को उन्हें वन क्षेत्र के बस्सी गांव से किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि गांव में स्थित तालाब की पाल पर एक आठ फुट लंबा अजगर मिला है.

यह भी पढ़ें - Ajmer: पश्चिम विक्षोभ के चलते बदला मौसम का मिजाज, सर्दी के दिखाए तीखे तेवर

वहीं, इसके चलते ग्रामीणों मे भय का माहौल बना हुआ है. सूचना मिलने के बाद वन नाका के वनपाल भगवान सिंह, भरत सिंह तथा रमेंद्र सिंह तुरंत बस्सी गांव के लिए रवाना हुए. टीम ने बस्सी गांव के तालाब की पाल पर जाकर देखा तो एक आठ फुट लंबा अजगर रेंगता हुआ मिला, जिसके बाद वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया और एक कट्टे में बंद कर सुरक्षित बस्सी गांव के जंगल मे छोड़ दिया.

Trending news