Khinvsar : मजदूरों से भरी गाड़ी पलटी, 9 लोग घायल, 4 गंभीर नागौर रेफर
Advertisement

Khinvsar : मजदूरों से भरी गाड़ी पलटी, 9 लोग घायल, 4 गंभीर नागौर रेफर

मजदूरों से भरी लोडिंग टैक्सी बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 9 मजदूर घायल हुए. घायलों को राहगीरों और 108 एम्बुलेंस की मदद से खींवसर सीएचसी पहुंचाया गया.

रुपरजत चौराहे पर हुए हादसे में 9 मजदूर घायल हो गए

Khinvsar : नागौर के खींवसर कस्बे के रुपरजत चौराहे पर मंगलवार शाम को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मजदूरों से भरी लोडिंग टैक्सी बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 9 मजदूर घायल हुए. घायलों को राहगीरों और 108 एम्बुलेंस की मदद से खींवसर सीएचसी पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर अरुण शर्मा और नर्सिंग कर्मचारी अनिता चौधरी ने घायलों का इलाज किया.

यहां भी पढ़ें : सेल्समैन के थैले से निकाले 1 लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक सभी मजदूर नागड़ी स्थित एक खेत पर प्याज की बुआई करने गए हुए थे. नागड़ी से खींवसर आते समय मजदूरों से भरी लोडिंग टैक्सी रूपरजत चौराहे के पास पलट गई.  हादसे में 9 मजदूर घायल हो गए. टैक्सी में कुल 28 मजदूरों के बैठे होने की जानकारी मिली है. घायल मजदूरों को खींवसर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में लाया गया.

यहां भी पढ़ें : कोरोना से बच्चे हो रहे प्रभावित, 32 छात्र-छात्राओं सहित जिले में 275 संक्रमित

हादसे में कुसुम 25 वर्ष, भवंरी मेघवाल 50 वर्ष,अनकी मेघवाल 45 वर्ष ,कमला मेघवाल 40 वर्ष , गंगा मेघवाल 30 वर्ष ,ममता नायक 25 वर्ष, कंचन नायक 15 वर्ष ,बाया मेघवाल 40 वर्ष और मीनू रैगर 35 वर्ष घायल हुए.  सभी घायल महिलाएं खींवसर की रहने वाली है. घायलों में तीन की हालत गम्भीर होने पर नागौर रेफर किया गया. वही हादसे के बाद सीएचसी पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.

Report : Damodar Inaniya

Trending news