Ajmer में आधी रात को ACB की बड़ी कार्रवाई, हेड कांस्टेबल के दलाल को किया ट्रैप

भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर एसीबी (ACB) ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दे रही है. 

Ajmer में आधी रात को ACB की बड़ी कार्रवाई, हेड कांस्टेबल के दलाल को किया ट्रैप
आरोपी युवक रामगंज थाने के हेड कांस्टेबल सुनील कुमार के नाम से ले रहा था रिश्वत.

Ajmer : भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर एसीबी (ACB) ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दे रही है. दिन हो या रात एसीबी अपने काम में जुटी है. देर रात्रि में अजमेर में जयपुर की एडिशनल एसपी के भावना भाटी के निर्देश पर एसीबी टीम के द्वारा ट्रैप की कार्यवाही (ACB Trap) को अंजाम दिया गया और 10 हज़ार की रिश्वत के साथ हेड कॉन्स्टेबल से एएसआई पदोन्नत हुए सुनील कुमार के दलाल को गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ें : गजब संयोग! शिक्षा मंत्री Dotasra की बहू के भाई-बहन के RPSC इंटरव्यू में आए बराबर नंबर

मामले की जानकारी देते हुए एसीबी निरीक्षक मूलचंद मीणा ने बताया कि परिवादी का अजमेर के रामगंज थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज था, जिसमें रामगंज थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल सुनील कुमार के द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है. इसी मामले में परिवादी को राहत देने और राजीनामा करने को लेकर सुनील के द्वारा परिवादी से रिश्वत मांगी गई थी, जिसकी शिकायत हमे मिली. हमने पूरे मामले का सत्यापन करवाया और बुधवार रात्रि में ही ट्रैप की कार्यवाही को अंजाम दिया. 

वहीं, सुनील ने रिश्वत की राशि (Bribe) लेने के लिए अपने दलाल बुडोल निवासी अमित कुमार उर्फ दीपक को भेजा, जिसे रंगे हाथों 10,000 रिश्वत की राशि लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. सुनील कुमार की हाल ही में हेड कांस्टेबल से एएसआई के लिए पदोन्नति हुई है और जिसकी ट्रेनिंग जोधपुर में चल रही है. 

वहीं, सुनील के द्वारा अपने फोन को ऑफ कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. परिवादी ने बताया कि सुनील उनसे पूर्व में भी दो बार रिश्वत ले चुका है. वहीं, एसीबी मामले में तफ़्तीश कर रही है.

यह भी पढ़ें : Rajasthan में Congress सरकार पर Sachin Pilot का सियासी तंज, सरकार बना तो लेते हैं लेकिन रिपीट नहीं होती