Ajmer: रिश्वत मामले में फरार पार्षद ने किया सरेंडर, कहा-मुझे फंसाने का प्रयास कर रही BJP
Advertisement

Ajmer: रिश्वत मामले में फरार पार्षद ने किया सरेंडर, कहा-मुझे फंसाने का प्रयास कर रही BJP

पार्षद ने बताया कि बढ़ती राजनीतिक कैरियर को देखते हुए बीजेपी पदाधिकारियों ने उन्हें फंसाया है और इसीलिए उन्होंने आत्मसमर्पण किया है जिससे कि न्यायालय इस मामले में उचित कार्रवाई करें और उन्हें न्याय दें.

रिश्वत मामले में फरार पार्षद ने एसीबी कोर्ट में किया सरेंडर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ajmer: रिश्वत प्रकरण में फरार चल रहे ब्यावर नगर परिषद के वार्ड 57 के पार्षद कुलदीप बोहरा ने अजमेर एसीबी (ACB) न्यायालय में समर्पण कर दिया और उन्होंने अपने आप को बेगुनाह बताते हुए फंसाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक रूप से बढ़ते कद को देखते हुए भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा उनको फंसाया गया है और इसीलिए उन्होंने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है जिससे कि कोर्ट इस मामले में उचित जांच कर न्याय प्रदान करें.

गौरतलब है कि 10 जून को जोधपुर एसीबी द्वारा अवैध कॉम्प्लेक्स निर्माण के लिए तीन लाख की डिमांड की शिकायत पर कार्रवाई की गई. इस दौरान सुनील लखेरा और अशोक मंगल को ढाई लाख की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया गया था, पर इस कार्रवाई के दौरान पार्षद कुलदीप बोहरा मौके से फरार हो गए. इस मामले में वार्ड संख्या 20 के पार्षद सुरेंद्र सिन का नाम भी सामने आया था.

ये भी पढ़ें-Jaipur : आपसी रंजिश के चलते दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग, गंभीर घायल

 

ACB को इस मामले में दोनों पार्षदों की तलाश थी. इसी बीच बुधवार को आरोपी पार्षद कुलदीप ने अपने वकील के साथ ACB न्यायालय में सरेंडर किया और अपने आप को बेगुनाह बताया. उन्होंने बताया कि बढ़ती राजनीतिक कैरियर को देखते हुए बीजेपी पदाधिकारियों ने उन्हें फंसाया है और इसीलिए उन्होंने आत्मसमर्पण किया है जिससे कि न्यायालय इस मामले में उचित कार्रवाई करें और उन्हें न्याय दें.

इधर, सरेंडर किए जाने पर न्यायाधीश ने सुनवाई करते हुए आरोपी पार्षद कुलदीप को ACB को 1 दिन के लिए सौंप दिया जिससे कि भ्रष्टाचार मामले को लेकर एसीबी पदाधिकारी मामले में तफ्तीश कर सके और इस मामले की जांच कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा सके. वहीं, एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. साथ ही, एक और अन्य फरार पार्षद की तलाश भी की जा रही है जिससे कि इस मामले का जल्द निस्तारण हो सके.

ये भी पढ़ें-बेटे के घर में खेलने पर पिता को आया गुस्सा, पानी के कुंड में फेंककर पत्थर मारकर की हत्या

 

(इनपुट-अशोक सिंह भाटी)

Trending news