Ajmer: 20 मिनट तक आसमान में अटकी प्लेन में बैठे यात्रियों की सांसें, फ्लाइट हुई कैंसल
Advertisement

Ajmer: 20 मिनट तक आसमान में अटकी प्लेन में बैठे यात्रियों की सांसें, फ्लाइट हुई कैंसल

 किशनगढ़ में रविवार सुबह घने कोहरे (Fog) के बीच कोहरे का असर बना रहा. इससे दृश्यता भी काफी कम हो गई, जिससे किशनगढ़ एयरपोर्ट (Airport) का फ्लाइट संचालन प्रभावित हुआ. एयरपोर्ट से हैदराबाद की स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-1006 (SpiceJet Flight SG-1006) को रद्द कर दिया गया. 

 किशनगढ़ एयरपोर्ट  का फ्लाइट संचालन प्रभावित

Ajmer: किशनगढ़ में रविवार सुबह घने कोहरे (Fog) के बीच कोहरे का असर बना रहा. इससे दृश्यता भी काफी कम हो गई, जिससे किशनगढ़ एयरपोर्ट (Airport) का फ्लाइट संचालन प्रभावित हुआ. एयरपोर्ट से हैदराबाद की स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-1006 (SpiceJet Flight SG-1006) को रद्द कर दिया गया. कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण हैदराबाद का विमान किशनगढ़ हवाईअड्डे पर नहीं उतर सका. करीब 20 मिनट तक प्लेन आसमान में चक्कर लगाता रहा, प्लेन में बैठे यात्रियों की सांसें अटक गई, लैंडिंग कब होगी.

यह भी पढ़ें-  6 पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर मां ने बेटी के लिए लगाई फांसी, ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

हालांकि, विमान किशनगढ़ हवाईअड्डे पर नहीं उतर सका. बाद में 72 सीटों वाले इस विमान को सुरक्षित जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया. हैदराबाद से यात्रियों को जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया, जबकि किशनगढ़ एयरपोर्ट पर यात्री हैदराबाद जाने का इंतजार करते रहे. एयरपोर्ट डायरेक्टर बीएस मीणा ने यात्रियों को फ्लाइट कैंसिल होने की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- Nagaur: ट्रेलर ने दो बाइकों को लिया चपेट में, हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर

खराब मौसम के चलते फ्लाइट कैंसिल कर दी गई हैं. किशनगढ़ से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट ने सुबह 9.40 बजे हैदराबाद के लिए उड़ान भरी कल यानी शनिवार को हैदराबाद की फ्लाइट करीब दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंची.

Reporter- Manveer Zee

Trending news