Ajmer: Reet 2021 के फॉर्म रि-ओपन करने और परीक्षा तिथि को लेकर बेरोजगारों का प्रदर्शन

उपेन यादव ने बताया कि दिसंबर 2019 को 31000 पदों के लिए भर्ती निकाली गई थी. इसके बाद अब तक 5 बार परीक्षा तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसे में कई अभ्यर्थी मानसिक अवसाद में चल रहे हैं. 

Ajmer: Reet 2021 के फॉर्म रि-ओपन करने और परीक्षा तिथि को लेकर बेरोजगारों का प्रदर्शन
उपेन यादव ने बताया कि दिसंबर 2019 को 31000 पदों के लिए भर्ती निकाली गई थी.

Ajmer: रीट 2021 (Reet 2021) के फॉर्म रि-ओपन करने और परीक्षा तिथि घोषित करने की मांग को लेकर बेरोजगार एकीकृत महासंघ (Unemployment Unified Federation) के प्रदेश अध्यक्ष माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कार्यालय पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- Hanuman Beniwal ने SP के खिलाफ खोला मोर्चा, बचाव में उतरे ASP

 

यहां उनके नेतृत्व में अभ्यर्थियों द्वारा हाथों में तख्तियां लेकर जल्द से जल्द तिथि जारी करने की मांग की गई, जिससे की 16 लाख से अधिक अभ्यर्थियों को जल्द राहत मिले सके. 

यह भी पढ़ें- Tonk में महिलाओं के बीच दे-दनादन, बुजुर्ग महिला पर लाठियां बरसाने का Video वायरल

उपेन यादव ने बताया कि दिसंबर 2019 को 31000 पदों के लिए भर्ती निकाली गई थी. इसके बाद अब तक 5 बार परीक्षा तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसे में कई अभ्यर्थी मानसिक अवसाद में चल रहे हैं. समय बस रूप से परीक्षा नहीं होने से कई लोग खासे परेशान हैं और जल्द से जल्द परीक्षा तिथि घोषित हो और फार्म रिओपन किए जाए, इस मांग को लेकर बोर्ड अध्यक्ष के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. 

अगर इसके बावजूद भी 7 दिन के भीतर कोई निर्णय नहीं लिया जाता है तो सभी बेरोजगार अभ्यर्थी बोर्ड कार्यालय के बाहर पड़ाव डालेंगे, जिसकी जिम्मेदारी बोर्ड प्रशासन और सरकार की होगी.

Reporter- Ashok singh bhati