Ajmer: पुलिस पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार, जानें क्या है मामला ?
Advertisement

Ajmer: पुलिस पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार, जानें क्या है मामला ?

अजमेर सिविल लाइन थाना (Ajmer Civil Line Police Station) पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों (accused)को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभी भी आरोपी फरार हैं. जिनकी जल्द गिरफ्तारी होगी.

 अरविंद चारण थाना प्रभारी सिविल लाइन मामले पर जानकारी देते हुए

Ajmer: अजमेर सिविल लाइन थाना (Ajmer Civil Line Police Station) पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों (accused)को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभी भी आरोपी फरार हैं. जिनकी जल्द गिरफ्तारी होगी. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि 24 जनवरी की शाम पुलिस लाइन गेट के सामने ही गंज थाने में तैनात कांस्टेबल सुमेर सिंह (Sumer Singh) द्वारा कुछ शराबियों को रोका गया तो उन्होंने पलटवार करते हुए कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया. इसमें कांस्टेबल के काफी गंभीर चोट आई है. जिसे जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

 इस मामले को गंभीर मानते हुए जिला एसपी विकास शर्मा (District SP Vikas Sharma) ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के निर्देशन में टीम का गठन किया. जिसमें आईपीएस के साथ ही आरपीएस और थाना प्रभारी को शामिल किया गया.  जल्द पुलिसकर्मी (policeman) के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए.

यह भी पढ़ेंः Ajmer Urs Fair: जानिए कब होगा 810वें सालाना उर्स मेले का आयोजन, मेले में जाने से पहले जान लें ये गाइडलाइन
टीम की ओर से लगातार अलग-अलग स्थानों पर तलाशी अभियान शुरू किया गया. जिसमें पुलिस (police) को मुखबिर की सूचना पर सफलता हाथ लगी. सभी आरोपी पुलिस लाइन लगा खान क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. पुलिस द्वारा इस मामले में सौरभ, अमित ,अर्जुन ,शुभम को गिरफ्तार कर लिया गया जिन से कड़ी पूछताछ की गई. पूछताछ कितनी की गई की एक आरोपी को फोटो खिंचवाने के लिए भी कंधे पर लाया गया. इस मामले में अभी भी दो आरोपी राहुल और हिमांशु फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. इनमें से दो आरोपियों के खिलाफ पहले भी आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. प्रारंभिक पूछताछ में शराब के लिए टोंकना ही मारपीट का कारण बताया जा रहा है.  फिलहाल इस संबंध में और पूछताछ की जाएगी. साथ ही चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Report: Ashok Bhati

Trending news