Ajmer News: अंधड़ की मचाई तबाही से जनजीवन प्रभावित, टूटे विद्युत पोल, कई पेड़ धराशाई
Advertisement

Ajmer News: अंधड़ की मचाई तबाही से जनजीवन प्रभावित, टूटे विद्युत पोल, कई पेड़ धराशाई

एईन मनोज बंसल ने बताया कि सिरोंज क्षेत्र और आकोडिया गोठियाना, ढिगारिया सहित आसपास के गांवों में प्राकृतिक आपदा आंधी तूफान से 24 खम्भे टूट कर गिरे हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: अरांई क्षेत्र में शनिवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे आये तेज आंधी तूफान ने गांवों में जमकर तबाही की, जिसका आंकलन लाखों में किया जा रहा है. वहीं, जनजीवन भी प्रभावित हुआ है. 

यह भी पढे़ं- Tauktae का असर: Nagaur में छाए काले बादल, रात भर से तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश

प्राप्त जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के सिरोंज, गोठियाना, ढिगारिया, जोरावरपुरा, आकोडिया सहित आसपास के गांवों में शनिवार सुबह आये आंधी तूफान से बड़ी संख्या में विद्युत पोल टूट कर सड़कों और रास्ते पर गिर गये तो सैकड़ों पेड़ टूट कर धराशाही हो गये. कई लोगों के घरों और बाडो से टीन शेड और चद्दर, पानी की टंकियां और अन्य सामान उड़ कर नष्ट हो गये, जिससे जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हुआ और नुकसान भी हुआ. वहीं, सड़कों पर गिरे पेड़ों और विद्युत पोल से आवागमन भी बाधित हुआ.

क्या कहना है एईन का
एईन मनोज बंसल ने बताया कि सिरोंज क्षेत्र और आकोडिया गोठियाना, ढिगारिया सहित आसपास के गांवों में प्राकृतिक आपदा आंधी तूफान से 24 खम्भे टूट कर गिरे हैं. विद्युत पोल (खम्भो) की संख्या अधिक होने से देर शाम तक विद्युत आपूर्ति शुरू होने के आसार हैं जब तक गांवों में विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी. बिजली विभाग ने तेजी से कार्य शुरू कर दिया है.

Reporter- Manveer Singh Chudawat

 

Trending news