Ajmer: कांग्रेस के संभाग स्तरीय सम्मेलन को लेकर सवाल, विधायक ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

Ajmer: कांग्रेस के संभाग स्तरीय सम्मेलन को लेकर सवाल, विधायक ने कही ये बड़ी बात

Ajmer: प्रदेश कांग्रेस की ओर से संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किए जा रहे हैं. इसको लेकर विधायक देवनानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

Ajmer: कांग्रेस के संभाग स्तरीय सम्मेलन को लेकर सवाल, विधायक ने कही ये बड़ी बात

Ajmer: अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस के संभाग स्तरीय सम्मेलन को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस पूरी तरह से कमजोर है और सरकार की हालत खराब है. इसे लेकर वह यह सम्मेलन कर रही है लेकिन अजमेर में जवाहर स्कूल में यह सम्मेलन किया जा रहा है जो कि गलत है.

प्रदेश कांग्रेस की ओर से संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किए जा रहे हैं. आगामी 31 मार्च को अजमेर की जवाहर स्कूल में संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होगा. इस सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के साथ ही कांग्रेस के पदाधिकारी और संभाग स्तरीय जनप्रतिनिधि और नेता शामिल होंगे.

इस सम्मेलन को लेकर अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी ने सवाल खड़े किए हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ढांचा बेहद खराब है और अजमेर में तो जिलाध्यक्ष भी ढाई  सालों से नहीं बन पा रहा है. कांग्रेस केवल अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी है. जनता को लेकर कांग्रेस कोई सरोकार नहीं रखती. जिसके कारण जनता परेशान है. 

प्रदेश में चिकित्सकों की हड़ताल जारी है जिसके कारण मरीज और परिजन भी खासे परेशान दिखाई दे रहे हैं तो वहीं हर वर्ग इस सरकार से नाखुश है. ऐसे समय में प्रदेश कि सरकार अपने नेताओं को खुश करने के लिए लगातार चक्कर लगा रही है. वहीं उन्होंने अजमेर के जवाहर स्कूल में कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर भी अपना विरोध जाहिर किया है उनका कहना है कि परीक्षा के दौरान सम्मेलन स्कूल में कराना सही नहीं है. इससे स्कूली छात्रों पर अनुकूल असर नहीं पड़ेगा और उन्हें परेशानी होगी ऐसे में इसके स्थान को लेकर भी गलत चयन किया जाना है.

ये भी पढ़ें-

Bharatpur: मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे ने मंत्री के स्थान पर किया सड़क का उद्घाटन,साधारण सभा की बैठक में हंगामा

Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान

Trending news