Ajmer:चार दिनों में ही पुलिस ने हाईवे पर 8 लाख की लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, जाने क्या है पूरा मामला
Advertisement

Ajmer:चार दिनों में ही पुलिस ने हाईवे पर 8 लाख की लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, जाने क्या है पूरा मामला

हाईवे पर 8 लाख की लूट की वारदात का पर्दाफाश. राष्ट्रीय राजमार्ग 79 स्थित जड़वासा के निकट नकाबपोश बाइक चालकों द्वारा 8 लाख रुपए लूटने की वारदात का नसीराबाद सदर पुलिस थाना ने 4 दिन में पर्दाफाश कर दिया. साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Ajmer: मिली जानकारी के अनुसार रामनगर अजमेर निवासी सतीश त्रिपाठी ने सदर पुलिस थाना नसीराबाद को रिपोर्ट दी कि वह बीते कई सालों से कोरियर और माल सप्लाई का कार्य करता है. अजमेर से विजयनगर रोजाना कार्य के कारण आना-जाना लगा रहता है. विजयनगर में माल देकर राशि प्राप्त कर ली गई और वहां से जो कोरियर का सामान मिला उसे टैंपू में रख लिया गया था. नानकराम सुंदरदास के भतीजे ने जरिए टेलीफोन पर बताया कि सतीश कुमार त्रिपाठी पीआर ज्वेलर्स विजयनगर से पेमेंट लेते आना. उसे फोन कर दिया गया है. उसने पीआर ज्वेलर्स बिजयनगर से 7 लाख रूपए अजमेर पहुंचाने के लिए ले लिए और एक लाख रूपए अन्य सामानों के लिए लेकर कुल 8 लाख रूपए एक थैले में डालकर टैंपो की केबिन में रखकर अजमेर के लिए रवाना हुआ. 
झड़वासा के निकट पहुंचते ही 2-3 मोटरसाइकिल पर नकाबपोश युवक आए और टैंपो के आगे बाइक लगाकर टैंपो को रूकवा लिया. उनके हाथ में लकड़ी और हथियार थे. टेंपो रुकते ही उन्होंने उसे पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी दी. फिर पैसों का थैला निकाल कर फरार हो गए. उस थैले में हिसाब-किताब का लेखा जोखा भी था.

यह भी पढ़ेंः Nasirabad: कैंटोनमेंट सीईओ पारिक से सांसद भागीरथ ने ज्वलंत समस्याओं पर की मंत्रणा
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के निर्देश पर एएसपी घनश्याम शर्मा, डीवाईएसपी पूनम भरगढ़ और सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार व अधीनस्थ टीम ने कार्रवाई करते हुए लूट के प्रकरण का पर्दाफाश करते हुए बड़ली भिनाय निवासी भीम खान उर्फ सलमान पुत्र लाल मोहम्मद, तारों का खेड़ा विजयनगर निवासी नवीन पुत्र कैलाश भांबी, हियालिया भिनाय निवासी गोविंद पुत्र जीवराज गुर्जर और हियालिया भिनाय निवासी चेतन पुत्र रघुवीर वैष्णव को गिरफ्तार कर लिया. 

इस प्रकरण में तीन और मुलजिमों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई जारी है. रविवार की शाम को सदर पुलिस थाना परिसर में एएसपी घनश्याम शर्मा, डीवाईएसपी पूनम भरगड एवं सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि सीसी फुटेज के आधार पर प्रकरण का पर्दाफाश किया जा सका है और इस प्रकरण में लिप्त तीन अन्य मुलाजिमों की गिरफ्तारी भी शीघ्र कर ली जाएगी.

Report: Manveer 

 

Trending news