Viral Video का कमाल, गुम हुई भैंसों तक पहुंच गया उसका मालिक
Advertisement

Viral Video का कमाल, गुम हुई भैंसों तक पहुंच गया उसका मालिक

टोंक जिले के देवली में एक अजीब कारनामा देखने को मिला. यहां सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने गुम हो गई भैंसों तक उसके मालिक को पहुंचने में बड़ी भूमिका निभाई.

Viral Video का कमाल, गुम हुई भैंसों तक पहुंच गया उसका मालिक

Deoli: टोंक जिले के देवली में एक अजीब कारनामा देखने को मिला. यहां सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने गुम हो गई भैंसों तक उसके मालिक को पहुंचने में बड़ी भूमिका निभाई. अब ये खबर इलाके में चर्चा में है. 

टोंक जिले के देवली क्षेत्र के टोकरावास में सोशल मीडिया के जरिए खोई हुई चार भैसों को उनके मालिक तक पहुंचाने का एक अनूठा उदाहरण देखने को मिला. इसका श्रेय गांव के पशुपालक रामेश्वर मीणा को गया. जिसने न केवल लावारिस मिली भैंसों की सार संभाल की, बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से उनका वीडियो वायरल कर उसके मालिक तक पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: पेड़ बचाओ पेड़ लगाओ का संदेश लेकर निकले सिरोही के प्रदीप, 55 दिनों में एक हजार किलोमीटर का तय किया सफर

दरअसल भीलवाड़ा जिले के मायला पोल्या गांव निवासी देशराज मीणा की 4 भैंसे रास्ता भटक कर गांव से काफी दूर टोकरावास गांव तक पहुंच गई. इस दौरान गांव के रामेश्वर मीणा ने उन भैसों को बांधकर उनके मालिक के काफी तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें: Deoli Uniyara : राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

बाद में उन्होंने भैंसों का फोटो व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. जिसके बाद जब भैसों का फोटो व वीडियो उनके असली मालिक देशराज तक पहुंचा दिया. मालिक अपनी भैंसों को लेने पहुंच गया. भैंसों को पाने के बाद मालिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. भैंसों को पाकर मालिक पशुपालक रामेश्वर मीणा का आभार जताया. 

Reporter: Purusottam Joshi

Trending news