Hanuman Beniwal ने SP के खिलाफ खोला मोर्चा, बचाव में उतरे ASP

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) ने एसपी श्वेता धनकड़ को हटाने की मांग को लेकर मोर्चा खोला तो अब पुलिस अधिकारी श्वेता धनकड़ (SP Shweta Dhankar) के बचाव में उतर आए हैं. 

Hanuman Beniwal ने SP के खिलाफ खोला मोर्चा, बचाव में उतरे ASP
नागौर में पुलिस और नेताओं के बीच खींचतान जारी है.

Nagaur : राजस्थान के नागौर में पुलिस और नेताओं के बीच खींचतान जारी है. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) ने एसपी श्वेता धनकड़ को हटाने की मांग को लेकर मोर्चा खोला तो अब पुलिस अधिकारी श्वेता धनकड़ (SP Shweta Dhankar) के बचाव में उतर आए हैं. 

ये भी पढ़ें-अनलॉक टू की तैयारी में Rajasthan सरकार, जानें क्या मिलेगी छूट, कहां रोक रहेगी बरकरार

डीडवाना एएसपी संजय गुप्ता (ASP Sanjay Gupta) और खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल (MLA Narayan Beniwal) के बीच सोशल मीडिया पर बयानबाजी शुरू हो गई है. सबसे पहले डीडवाना एएसपी संजय गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एसपी श्वेता धनकड़ का बचाव करते हुए लिखा कि कुछ नेताओं को एसपी का कार्यकाल हजम नहीं हो रहा है. जनता जानती है कि नागौर के कौन-कौन से नेता अवैध कारोबार में लिप्त हैं. 

इसके बाद विधायक नारायण बेनीवाल ने इसका जवाब दिया और लिखा कि एडिश्नल एसपी को स्वघोषित हरिश्चंद्र कहा. उन्होंने संजय गुप्ता की पोस्ट को विधायकों को चैलेंज बताया. इसके बाद डीडवाना विधायक चेतन डूडी और मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी भी इस सोशल मीडिया वॉर में कूद गए. दोनों ने एएसपी की पोस्ट का विरोध किया और पोस्ट को जनप्रतिनिधियों का अपमान बताया. डूडी ने कहा कि ये पोस्ट अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है.

यह भी पढ़ें : 46 दिन बाद कल से खुलेंगे स्कूल, पर नहीं बजेगी विद्यालय की घंटी, जानिए क्यों