ब्यावर: अज्ञात चोरों ने सूने मकान में की चोरी, बेटी की शादी के लिए बनवाए गहने और नकदी साफ
Advertisement

ब्यावर: अज्ञात चोरों ने सूने मकान में की चोरी, बेटी की शादी के लिए बनवाए गहने और नकदी साफ

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में अज्ञात चोरों ने सूने मकान में चोरी की है. चोरों ने मकान में रखी 1 लाख 30 हजार रुपये की नकदी और ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया है.

 

ब्यावर: अज्ञात चोरों ने सूने मकान में की चोरी, बेटी की शादी के लिए बनवाए गहने और नकदी साफ

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में अज्ञात चोरों ने शहर के देलवाडा रोड नारायण नगर स्थित एक सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. वारदात के दौरान चोरों ने मकान के एक कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी 1 लाख 30 हजार रुपये की नकदी और ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवरात चुरा ले गए. 

जानकारी मिली है कि मकान मालिक ने उक्त जेवरात अपनी बेटी की शादी के लिए बनवाएं थे. साथ ही रुपयों की व्यवस्था भी बेटी की शादी के लिए की गई थी. जानकारी के अनुसार नारायण नगर निवासी दिलीप सिंह पुत्र करतार सिंह कंजर पिछले 6 माह से खेती-बाडी के कार्य हेतु अलवर गया हुआ था और पीछे से उसका घर सूना था. अलवर जाने से पहले दिलीपसिंह ने नव बंरस में अपने बेटी की शादी के लिए चांदी के जेवरात और 1 लाख 30 हजार रुपये घर में रखी अलमारी में रख कर गया था. 

यह भी पढ़ें - जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की वसीयत पर कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें लेटेस्ट अपडेट

16 नवबंर रात को अज्ञात चोरों ने घर के मैनगेट का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया और कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखी नकदी और चांदी के जेवरात चुरा ले गए. चोरी की वारदात की जानकारी पीड़ित दिलीप सिंह को गुरुवार को पडोसियों ने दी. जानकारी के बाद शुक्रवार को ब्यावर पहुंचे दिलीप सिंह ने सिटी थाना पुलिस को चोरी की घटना की जानकारी देते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दी. शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news