ब्यावर उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने लगवाई प्रीकॉशन डोज, सभी पात्र लोगों से की टीका लगवाने की अपील
Advertisement

ब्यावर उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने लगवाई प्रीकॉशन डोज, सभी पात्र लोगों से की टीका लगवाने की अपील

ब्यावर उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने मंगलवार को शहर के एकेएच टीकाकरण केंद्र पर पहुंचकर प्रीकॉशन डोज लगवाई. इस दौरान कोविड प्रभारी शलभ टंडन ने भी टीका लगवाया. इस दौरान राहुल जैन ने शहर के पात्र वृद्वजनों, स्वाथ्य कार्मिकों और फ्रंटलाइन वर्कर्स से प्रीकॉशनरी डोज लगवाने की अपील की. 

राहुल जैन ने शहर के पात्र वृद्वजनों, स्वाथ्य कार्मिकों और फ्रंटलाइन वर्कर्स से प्रीकॉशनरी डोज लगवाने की अपील की.

Beawar: ब्यावर उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने मंगलवार को शहर के एकेएच टीकाकरण केंद्र पर पहुंचकर प्रीकॉशन डोज लगवाई. इस दौरान कोविड प्रभारी शलभ टंडन ने भी टीका लगवाया. इस दौरान राहुल जैन ने शहर के पात्र वृद्वजनों, स्वाथ्य कार्मिकों और फ्रंटलाइन वर्कर्स से प्रीकॉशनरी डोज लगवाने की अपील की. 

टीका लगवाने के बाद कोविड प्रभारी शलभ टंडन ने कहा कि प्रीकॉशन डोज के सभी पात्र व्यक्ति टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि जिन्होंने प्रथम और द्वितीय डोज के रूप में जिस भी कंपनी की दवा ली है उन्हें उसी कंपनी का दवा का टीका लगाया जाएगा. उन्होंने आमजन से आव्हान किया कि वर्तमान समय में ब्यावर शहर को अतिरिक्त सतर्क और सावधान रहने की आवश्यकता है. ब्यावर शहर में लगातार कोरोना का संक्रमण अपने पैर पसार रहा है. 

ब्यावर उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने राजकीय अमृत कौर चिकित्सालय के जच्चा-बच्चा वार्ड में स्वास्थ्य कर्मी और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए की गई प्रिकॉशन डोज टीकाकरण की व्यवस्था का भी जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को जल्द से जल्द प्रिकॉशनरी डोज लेने के लिए पाबंद किया.

मंगलवार को टीकाकरण के दौरान वैक्सीनेटर कृष्णा गहलोत, फरजाना, वेरीफेयर मनीष फुलवारी, रोहित सिंसह, रेखा चौहान, आशा सहयोगिनी बिस्मिल्लाह, सुनीता देवी, नजमा, हमीदा बेगम, जायदा परवीन और वर्षा परिहार आदि ने अपनी सेवाएं दी.

Report: Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें: 'ये राजस्थान है यूपी नहीं जहां पीड़िता से मिलने भी नहीं दिया जाता'- ममता भूपेश

Trending news