Bhilwara : बेवजह सड़क पर घूमते 6 लोगों को किया क्वारंटीन, बनाए कईयों के चालान

भीलवाड़ा जिले (Bhilwara News) की फूलियाकलां थाना पुलिस ने राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की पालना कराने के लिए कस्बे में रुट मार्च निकाला. 

Bhilwara : बेवजह सड़क पर घूमते 6 लोगों को किया क्वारंटीन, बनाए कईयों के चालान
फाइल फोटो

Bhilwara : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले (Bhilwara News) की फूलियाकलां थाना पुलिस ने राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की पालना कराने के लिए कस्बे में रुट मार्च निकाला. इस दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बेवजह घूम रहे 6 लोगों को क्वारंटीन (Quarantine) कराया है.

ये भी पढ़ें-गहलोत ने ऑक्सीजन की कमी पर मांगा BJP का साथ, कहा-पार्टी केंद्र से करे यह मांग

थानाधिकारी भागीरथसिंह के नेतृत्व में सोमवार को निकाले गए रुट मार्च में लोगों से घरों मे रहने, बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने, दो गज की दूरी बनाए रखने की अपील के साथ ही दोपहर 12 बजे से सुबह 5 बजे तक बेवजह घरों से बाहर निकलने वाले लोगों को क्वारंटीन करने और वाहन जब्त करने की चेतावनी भी दी गई. 

इस दौरान निकाला गया रुट मार्च कस्बा चौकी से शुरू होकर सदर बाजार , बडा मंदिर चौक, साहजी चौक, गोदारा मौहल्ला, ब्योपारी मौहल्ला, आसण चौक, लोदा मौहल्ला, ओसवाल मौहल्ला होता हुआ वापस कस्बा चौकी पहुंचा. थानाधिकारी सिंह ने बताया कि रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा लागू कर दिया गया है, अब गाइडलाइन (Covid 19 Guideline) की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी. 

आज बेवजह घूम रहे 6 लोगों को स्थानीय समाज कल्याण छात्रावास मे बनाए गए सेंटर पर क्वारंटीन किया गया है. इससे 2 देवली, 2 केकडी , एक सणगारी ओर एक हुकमपुरा का व्यक्ति शामिल है. वहीं, 10 दुपहिया वाहनों को जब्त कर 14 लोगों के सोशल डिस्टेंस के चालान काटे गए तथा एमवी एक्ट के तहत 13 चालान बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-जीवन बचाने के लिए 'महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे़' को सख्ती से लागू करें: गहलोत