Bhilwara: यहां दो दिन बाद गिर पड़ा रावण का पुतला, 2 लोग बुरी तरह हुए घायल
X

Bhilwara: यहां दो दिन बाद गिर पड़ा रावण का पुतला, 2 लोग बुरी तरह हुए घायल

दशहरा मैदान में रावण के पुतले को खड़ा करने के दौरान लोहे के पाइप टूटने से पुतला नीचे गिर पड़ा और पुतले की चपेट में आने से दो जने गम्भीर रूप से घायल हो गए.

Bhilwara: यहां दो दिन बाद गिर पड़ा रावण का पुतला, 2 लोग बुरी तरह हुए घायल

Bhilwara: बीगोद कस्बे में कोरोना गाइडलाइन (Corona guideline) की पालना को लेकर प्रशासन ने दशहरे पर लोगों जो रावण दहन नहीं करने दिया, जिसके विरोध में ग्रामीणों ने कस्बे के मुख्य बाजार दो दिन तक बंद कर विरोध जताया. 

इस दौरान पुलिस थाने पर अधिकारियों और ग्रामीणों से हुई वार्ता के बाद देर शाम को रावण के पुतले का ग्रामीणों ने दहन किया.

यह भी पढे़ं- अरुण चतुर्वेदी का बड़ा बयान, पुष्कर पशु मेले को लेकर सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप

 

दशहरा मैदान में रावण के पुतले को खड़ा करने के दौरान लोहे के पाइप टूटने से पुतला नीचे गिर पड़ा और पुतले की चपेट में आने से दो जने गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिनको बीगोद के अस्पताल में उपचार के बाद चिकित्सकों ने भीलवाड़ा रेफर किया गया.

यह भी पढे़ं- सुनील ताड़ा हत्याकांड: 4 दिन बाद होगा शव का अंतिम संस्कार, पिता बोले- बहू की मेंहदी नहीं उतरी थी अभी

 

पुलिस के मुताबिक, पुतला खड़ा करने के दौरान नीचे गिर गया, जिससे दो जने घायल हो गए. इस घटना से मौक़े पर अफरा-तफरी मच गई. और पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए. आनन-फानन में नीचे गिरे पुतले का ही दहन करवाया गया. रावण दहन के दोरान सात पुलिस थानों का जाब्ता  मौके पर तैनात रहा.
सभी थानों के थाना प्रभारी और पुलिस उपाधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने भी ग्रामीणों से समझाइश कर रावण दहन कराया है.

क्या कहना है अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि बीगोद में रावण दहन को लेकर ग्रामीणों से पुलिस थाने पर वार्ता की गई, जिसमें ग्रामीणों की मांग के अनुसार दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. रावण के पुतले का दहन भी ग्रामीणों ने किया और बाजार भी खोल दिए हैं. रावण दहन के दौरान घायलों का उपचार कराया जा रहा है.

Reporter- Dilshad Khan

Trending news