Bhilwara: हल्की मावठ से 6 माह पहले बनी सड़क टूटी, वाहनों का आवागमन हुआ मुश्किल
Advertisement

Bhilwara: हल्की मावठ से 6 माह पहले बनी सड़क टूटी, वाहनों का आवागमन हुआ मुश्किल

पहली बरसात में ही सड़क की हालत खस्ता होने लगी. 

6 माह पहले बनी सड़क टूटी

Bhilwara: सहाड़ा (Sahara) चौराहे से खातीखेड़ा तक गंगापुर बाईपास सड़क 6 माह पहले बनी और टूट गई. रीको औद्योगिक क्षेत्र (Rico Industrial Area) के वाशिंदों ने शनिवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन भेजकर सड़क को दुरुस्त कराने की मांग की. वहीं, गंगापुर उपखंड अधिकारी ने सड़क मार्ग को दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया. 

औद्योगिक क्षेत्र निवासी सुरेश हरिजन, सुरेश भील सहित क्षेत्रवासियों ने बताया कि समूचे क्षेत्र में गुरुवार से शुरू हुई मावठ के 2 दिन चलने के कारण हाल ही में 6 माह पहले बनी गंगापुर कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र की नई सड़क टूट गई. इससे सड़क मार्ग से वाहनों का आवागमन मुश्किल हो गया. गंगापुर बाईपास क्षतिग्रस्त सड़क से राहगीरों का निकलना मुश्किल हो रहा है. वहीं, औद्योगिक क्षेत्र के वाशिंदो को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें - Bhilwara: संभाग स्तरीय पांच दिवसीय छात्रा वर्ग क्रीड़ा प्रतियोगिता हुई सम्पन्न

गंगापुर सहाड़ा चौराहा से खातीखेड़ा चौराहे तक 3 किलोमीटर की सड़क का निर्माण हाल ही में 6 माह पहले हुआ था. पहली बरसात में ही सड़क की हालत खस्ता होने लगी. ठेकेदारों और विभाग ने इसकी कोई सुध नहीं ली. 2 दिन पहले हुई मावठ में औद्योगिक क्षेत्र की सड़क की हालत इतनी खस्ता हो गई कि सड़क का नामोनिशान भी मिटने लगा. 

सड़क के बीचो-बीच बड़े-बड़े गड्ढे पड़ गए और गड्ढों में पानी भर जाने से मार्ग से निकलने वाले वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं. औद्योगिक क्षेत्र के वासियों ने इसकी शिकायत गंगापुर उपखंड अधिकारी को की और सड़क को दुरुस्त कराने की मांग की. वहीं, उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका ने बताया कि विभाग के आला अधिकारियों को क्षेत्रवासियों की समस्या से अवगत करवाया गया और जल्द ही सड़क मार्ग को दुरुस्त करवाया जाएगा.

Trending news