Bhilwara : फांसी के फंदे पर झूला युवक, परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार

भीलवाड़ा शहर (Bhilwara News) के सुभाष नगर थाना क्षेत्र की सजंय कॉलोनी में एक युवक ने बीती रात अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या (Suicide) कर ली.

Bhilwara : फांसी के फंदे पर झूला युवक, परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhilwara : राजस्थान के भीलवाड़ा शहर (Bhilwara News) के सुभाष नगर थाना क्षेत्र की सजंय कॉलोनी में एक युवक ने बीती रात अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या (Suicide) कर ली. परिजन युवक को फंदे से उतार कर एमजी अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. सोमवार सुबह परिजनों ने पुलिस कार्रवाई और शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. अभी यह पता नहीं चल पाया कि युवक ने किन कारणों के चलते अपनी जान दी.

ये भी पढ़ें-जीवन बचाने के लिए 'महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे़' को सख्ती से लागू करें: गहलोत

पुलिस (Bhilwara Police) ने बताया कि संजय कॉलोनी निवासी अर्जुन सिंह तंवर (21) ने बीती रात अपने घर में ही गले में कपड़े का फंदा बांधा और कड़े से झूल गया. इसकी भनक परिजनों को लगी तो उसे फंदे से उतारा और एमजी अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाने पहुंची, तो परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने और पुलिस कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. ऐसे में पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम शव परिजनों को सौंप दिया. अभी यह पता नहीं चल पाया कि युवक ने किन कारणों के चलते यह कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें-गहलोत ने ऑक्सीजन की कमी पर मांगा BJP का साथ, कहा-पार्टी केंद्र से करे यह मांग