किशनगढ़ को 1 करोड़ 60 लाख रुपये की बड़ी सौगात, इन विकास कार्यों का किया गया लोकार्पण
Advertisement

किशनगढ़ को 1 करोड़ 60 लाख रुपये की बड़ी सौगात, इन विकास कार्यों का किया गया लोकार्पण

किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक ने अरांई क्षेत्र में कासीर, छोटालांबा और भामोलाव ग्राम पंचायतों में 1 करोड़ 60 लाख रुपये की लागत से विभिन्न विकास कार्यो का शिल्यान्यास एवं लोकापर्ण किया.

किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक.

Kishangarh: अजमेर के किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक ने अरांई क्षेत्र में कासीर, छोटालांबा और भामोलाव ग्राम पंचायतों में 1 करोड़ 60 लाख रुपये की लागत से विभिन्न विकास कार्यो का शिल्यान्यास एवं लोकापर्ण किया. विधायक सुरेश टांक ने छोटालांबा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आपसी सहयोग से क्षेत्र का विकास होगा.

राज्य सरकार ने ग्रामीणों को खाद्य सुरक्षा योजना को वापस खोल कर तोहफा दिया है, जिससे कोरोना काल में आर्थिक रूप से कमजोर हुए परिवारों को संबल मिलेगा. विधायक ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में जागरूक होकर महिलाओं को आगे आना होगा. महिला समाज एवं परिवार का विकास करने में अहम भूमिका निभाती है. 

यह भी पढे़ंः बांसवाड़ा के वन क्षेत्रों में लगातार लग रही भीषण आग, कई हेक्टेयर में पेड़-पौधे जलकर राख

ये रहे मौजूद 
कार्यक्रम में तहसीलदार हनुमान प्रसाद बैरवा, उपप्रधान विष्णु शर्मा, कासीर सरपंच संघ अध्यक्ष भागचन्द चौधरी, छोटालाम्बा सरपंच कानाराम मेघवंशी, आंकोडिया सरपंच प्रतिनिध करतार चौधरी, भामोलाव सरपंच किसम्मत बागडी, कमलेश कुमार जैन, कैलाश चन्द राव, चेनाराम रेबारी, रूपाराम रेबारी, शिवराज प्रजापत, कालानी, दामोदर नायक, कमल मेहता, कैलाश रेगर, शिवराज दमामी, शिवराज बागडी सहित कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मोजूद थे. 

 विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण
क्षेत्रीय विधायक सुरेश टांक ने अराईं क्षेत्र में एक करोड़ 60 लाख रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. विधायक ने काशीर विद्यालय में 33.47 लाख से बने 4 कक्षा कक्षों, 3 लाख से बने टिन शेड, 1.80 लाख से बने बैरवा मोहल्ले में ट्यूबवेल मय मोटर का लोकार्पण किया.

इसी प्रकार छोटालांबा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 42.45 लाख से बने 5 कक्षा कक्षों का लोकार्पण, राबाउप्रावि में 5 लाख के खुले तिबारे का, 25 लाख के पशु चिकित्सालय भवन का शिलान्यास किया. विधायक ने भाभोलाव में श्री हरि गौशाला 5 लाख से बने टिन शेड का लोकार्पण, राउमा विधायलय में 5 लाख के कक्षा कक्षों का, 30 लाख के पशुचिकित्सालय भामोलाव का एवं भावसा में 10.19 लाख के ट्यूबवेल मय मोटर का शिल्यान्यास किया. 

Trending news