Ajmer Police की बड़ी सफलता, वाहन चोर को गिरफ्तार कर 3 बाइक की बरामद
Advertisement

Ajmer Police की बड़ी सफलता, वाहन चोर को गिरफ्तार कर 3 बाइक की बरामद

संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू अस्पताल (Jawaharlal Nehru Hospital) से वाहन चोरी करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: शहर में लगातार वाहन चोरी (theft) के मामले बढ़ने के बाद अजमेर कोतवाली थाना पुलिस (Ajmer Police) को एक सफलता हाथ लगी है. संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू अस्पताल (Jawaharlal Nehru Hospital) से वाहन चोरी करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया गया है, जिससे तीन बाइक बरामद की है.

यह भी पढ़ें- 20 साल बाद पुष्कर की जनता से रूबरू होंगे PM Modi, वर्चुअल माध्यम से करेंगे संबोधित

आरोपी द्वारा दरगाह क्षेत्र के साथ ही किशनगढ़ थाना क्षेत्र (Kishangarh police station area) में बाइक चोरी (Bike theft) की वारदात कबूली है. थाना प्रभारी शमशेर खान ने बताया कि जेएलएन अस्पताल (JLN Hospital) से गत दिनों बाइक चोरी की शिकायत दर्ज हुई थी मुखबिर से सूचना के बाद गंज पुष्कर रोड मोती विहार निवासी जसवंत साहू (Jaswant Sahu) को गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ें- उपचुनाव में जीत से गदगद हुए Sachin Pilot , बोले- विपक्ष में रहने लायक नहीं बची BJP

आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि किशनगंज निवासी गफ्फार अली की बाइक उसने चुराई थी. गफ्फार की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपित से पूछताछ करते हुए बाइक (Bike) बरामद की. इसके साथ ही दो अन्य चोरी की गई बाइक भी पुलिस (Police) ने जप्त की है. आरोपी को इससे पहले भी बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया जा चुका है.
Report- Ashok singh bhati

Trending news