प्रशासन के आश्वासन पर BJP MLA ने तोड़ा अनशन, इस वजह से शुरू किया था भूख हड़ताल

Jaipur News: विधायक ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज मर रहे हैं और सरकार ने उनके द्वारा इस संबंध में कई बार आग्रह करने के बावजूद ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई है.

प्रशासन के आश्वासन पर BJP MLA ने तोड़ा अनशन, इस वजह से शुरू किया था भूख हड़ताल
प्रशासन के आश्वासन पर बीजेपी विधायक ने तोड़ा अनशन. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर रविवार को भाजपा के एक विधायक ने ब्यावर अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी को लेकर भूख हड़ताल की. 

हालांकि, जिला प्रशासन के अधिकारियों के पर्याप्त ऑक्सीजन आपूर्ति के आश्वासन के बाद विधायक ने अपनी भूख हड़ताल समाप्त कर दी. ब्यावर से भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत (Shankar Singh Rawat) ने ब्यावर के उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति को लेकर भूख हड़ताल शुरू की थी.

ये भी पढ़ें-CM गहलोत के मन में पाप था, इसलिए वेंटिलेटर्स को काम में नहीं लिया: अरुण सिंह

 

उन्होंने कहा कि ब्यावर में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज मर रहे हैं और सरकार ने उनके द्वारा इस संबंध में कई बार आग्रह करने के बावजूद ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई है. उपखंड अधिकारी राम प्रकाश और अन्य अधिकारियों द्वारा विधायक को ब्यावर अस्पताल में आवश्यकतानुसार ऑक्सीजन सिलेंडरों की संख्या में वृद्धि का आश्वासन दिए जाने पर उन्होंने हड़ताल खत्म कर दी.

(इनपुट-भाषा)