अजमेर देहात में बीजेपी का 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, सांसद भगीरथ चौधरी ने की अध्यक्षता
Advertisement

अजमेर देहात में बीजेपी का 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, सांसद भगीरथ चौधरी ने की अध्यक्षता

तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर और जिला बैठक का समापन मुख्य अतिथि अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी एवं जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा की अध्यक्षता में हुआ. 

3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

Beawar: भारतीय जनता पार्टी अजमेर (Ajmer News) देहात जिले का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर और जिला बैठक का समापन मुख्य अतिथि अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी एवं जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा की अध्यक्षता में हुआ. समापन कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत और नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा थे.

समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद भागीरथ चौधरी (Bhagirath Choudhary) ने कहा कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने धैर्य और सहिष्णुता से सीखने का काम किया. सभी प्रभारियों ने अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करते हुए बेहतर तरीके से शिक्षण शिविर में भागीदारी दी है. इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है जो संगठन कार्य और देश हित के लिए जीने की प्रेरणा देने का कार्य करेगा.

यह भी पढ़ें - Ajmer: आईजी बनने के बाद ब्यावर पहुंची अरोमा सिंह ठाकुर, जवानों ने बताई उनको बड़ी समस्या

बैठक की अध्यक्षता करते हुए अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने जिला कार्य समिति उदघाटन और संगठनात्मक सत्र के तहत अपना उद्बोधन दिया. अपने उदबोधन में उन्होंने कहा कि इस तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर से हर एक प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं को कुछ नया प्राप्त करके जाना चाहिए. वर्ग में अलग-अलग सत्र आयोजित किए गए है. विभिन्न विषयों पर वक्ताओं ने अपने विचार रखे और प्रतिभागियों को प्रशिक्षण शिविर में आने के लिए धन्यवाद और आभार भी ज्ञापित किया.

यह भी पढ़ें - डिग्गी मोहल्ला क्षेत्र में तीन दिन से बनी पेयजल समस्या, एक बार फिर क्षतिग्रस्त पेयजल पाइप लाइन

प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह में विधायक सुरेश रावत, रामस्वरूप लाम्बा, पूर्व जिलाप्रमुख पुखराज पहाड़िया, प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री सरिता गेना, जीतमल प्रजापत, पवन जैन, रणवीर सिंह चौहान, प्रकाश माली, विजय दगदी सहित विभिन्न मंडलों के मन्डल अध्यक्ष एवं जिलाकार्यकरिणी सदस्य और विशेष आमन्त्रित सदस्य सहित सभी उपस्थित थे.

Trending news