Buffalo Thieft: भैंस चोर फरार, वाहन जब्त, पुलिस पर उठे सवाल
Advertisement

Buffalo Thieft: भैंस चोर फरार, वाहन जब्त, पुलिस पर उठे सवाल

 भैंसों की चोरी (Buffalo Thief) कर पिकअप में भरकर ले जा रहे थे, जिनका ग्रामीणों ने पीछा कर गाड़ी को चाकसू बाईपास पर रुकवा दिया. जिसके बाद वह पिकअप को बरामद कर अल सुबह दूनी थाना पहुंचकर भैंसों और पिकअप को दूनी पुलिस के हवाले सुपुर्द कर दिया.

भैंस चोर फरार

Tonk: दूनी तहसील क्षेत्र के बंथली गांव में देर रात कुछ चोरों ने भैंसों की चोरी (Buffalo Thief) कर पिकअप में भरकर ले जा रहे थे, जिनका ग्रामीणों ने पीछा कर गाड़ी को चाकसू बाईपास पर रुकवा दिया. जिसके बाद वह पिकअप को बरामद कर अल सुबह दूनी थाना पहुंचकर भैंसों और पिकअप को दूनी पुलिस के हवाले सुपुर्द कर दिया.

यहां भी पढ़ें : वारदात के इरादे से खड़ा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो मिली अवैध राइफल और कारतूस

बंथली सरपंच श्याम सिंह राजावत ने बताया कि तकरीबन 1 माह से ग्राम पंचायत बंथली में छोटी-मोटी चोरियां रोजाना हो रही है, जिसकी सूचना वह लगातार पुलिस को दे रहे हैं लेकिन इस पर कार्रवाई नहीं हो पाई. इसी बीच तीन भैंसों को लेकर चोर फरार हो गए, जिसका पीछा करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. वहीं गाड़ी में दो स्थानीय चोर थे, जो ग्रामीणों को देखकर फरार हो गए और पिकअप चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर दूनी थाना लेकर आए.

जिसके बाद ग्रामीणों ने मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. सरपंच राजावत ने बताया कि पुलिस के लिए एक सवालिया निशान है जबकि निरंतर चोरियों की शिकायत दर्ज की गई है. पहले भी ग्रामीणों ने कई चोरियों और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई हुई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं दूनी पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का ग्रामीणों को भरोसा दिया.

Reporter-Purshottam Joshi

Trending news