Ajmer : टेंडर होने के बावजूद परिषद कर्मचारियों ने जारी नहीं किया वर्क आर्डर, विधायक शंकरसिंह रावत ने जताई नाराजगी
Advertisement

Ajmer : टेंडर होने के बावजूद परिषद कर्मचारियों ने जारी नहीं किया वर्क आर्डर, विधायक शंकरसिंह रावत ने जताई नाराजगी

ब्यावर शहर के सैदरिया स्थित सम्राट पृथ्वीराज स्टेडियम स्थित सम्राट पृथ्वीराज स्मारक के सौदर्यकरण को लेकर विधायक शंकरसिंह रावत ने विधायक कोष से 42 लाख रुपए की घोषणा की थी. विधायक रावत की और से की गई घोषणा को अमल में लाते हुए उक्त कार्य के लिए परिषद प्रशासन की और से टैंडर प्रक्रिया की गई.

Ajmer : टेंडर होने के बावजूद परिषद कर्मचारियों ने जारी नहीं किया वर्क आर्डर,  विधायक शंकरसिंह रावत ने जताई नाराजगी

Ajmer : ब्यावर शहर के सैदरिया स्थित सम्राट पृथ्वीराज स्टेडियम स्थित सम्राट पृथ्वीराज स्मारक के सौदर्यकरण को लेकर विधायक शंकरसिंह रावत ने विधायक कोष से 42 लाख रुपए की घोषणा की थी.

वर्क आर्डर जारी नहीं करने पर जताया आक्रोश 

विधायक रावत की और से की गई घोषणा को अमल में लाते हुए उक्त कार्य के लिए परिषद प्रशासन की और से टैंडर प्रक्रिया की गई. लेकिन टैंडर प्रक्रिया को 15 दिन का समय बीत जाने के बाद भी नगर परिषद कर्मचारियों की ओर से वर्क आर्डर जारी नहीं करने पर विधायक शंकरसिंह रावत ने नाराजगी जताते हुए शुक्रवार दोपहर में नगर परिषद पहुंचे. जहां पर उन्होंने इस बाबत परिषद के अधिकारियों तथा कर्मचारियों से इस बाबत चर्चा करते हुए अब तक वर्क आर्डर जारी नहीं करने पर आक्रोश जताते हुए उसका कारण स्पष्ट करने की बात कहीं.

शीघ्र ही वर्क आर्डर करें जारी

इस दौरान विधायक रावत के तेवर देखते हुए परिषद के संबंधित कार्मिक ने शीघ्र ही वर्क आर्डर जारी करने की बात कही. नगर परिषद में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए विधायक रावत ने ब्यावर जिला गठन के दौरान सैंदरिया स्थित सम्राट पृथ्वीराज स्टेडियम में प्रशासन के कार्यालय निर्माण करने पर भी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि उक्त स्टेडियम ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए बनाया गया है. इसका स्वरूप किसी भी सूरत में वे बदलनें नहीं देंगे. विधायक रावत ने कहा कि शहर के बाहरी क्षेत्रों में सरकारी जमीनें है, अधिकारी उन जगहों का सदुपयोग करें.

विधायक ने कहा कि वे इस बात के पक्षधर है कि शहर का विकास सरकारी कार्यालय के शहर के बाहरी क्षेत्रों में स्थापित करने से होगा लेकिन इसके लिए स्टेडियम जैसे स्थान को नहीं छेड़ना चाहिए. सम्राट पृथ्वीराज चौहान स्मारक के सौदर्यकरण के बाद उसके उदघाटन की रस्म पूरी जाएगी. उन्होंने कहा कि उक्त स्मारक का उदघाटन किसी व्यक्तित्व के हाथों करवाया जाएगा.

Reporter-DILIP CHOUHAN

 

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news