पुष्कर नगर पालिका ईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे कलेक्ट्रेट
Advertisement

पुष्कर नगर पालिका ईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे कलेक्ट्रेट

पुष्कर नगर पालिका ईओ के खिलाफ कांग्रेस पार्षद और विधानसभा कांग्रेस पदाधिकारियों ने जांच की मांग की है. सोमवार को कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

 

पुष्कर नगर पालिका ईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे कलेक्ट्रेट

Ajmer: पुष्कर नगर पालिका ईओ के खिलाफ कांग्रेस पार्षद और विधानसभा कांग्रेस पदाधिकारियों ने जांच की मांग की है. सोमवार को कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान पूर्व मंत्री नसीम अख्तर के साथ ही अजमेर शहर कार्यकारिणी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. पूर्व मंत्री नसीम अख्तर ने बताया कि पुष्कर नगरपालिका के ईओ अभिषेक गहलोत के खिलाफ सन सेट रेस्टोरेंट्स के संचालक द्वारा एसीबी में भ्रष्टाचार की शिकायत की गई थी. जिसके विरोध में दृष्टिकोण कार्रवाई करते हुए अभिषेक गहलोत अपने कर्मचारियों और जेसीबी के साथ सनसेट रेस्टोरेंट पहुंच गए.

जहां उनका विरोध किया गया तो उन्होंने हाथापाई भी की. इस दौरान दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किए गए. लेकिन जिला प्रशासन ईओ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा. 

जबकि अभिषेक गहलोत द्वारा महिलाओं के साथ बदतमीजी और गाली गलौज के साथ ही एससी-एसटी के तहत भी मुकदमा दर्ज है. ऐसे में अगर कार्रवाई नहीं की जाती है, तो कांग्रेस पदाधिकारी शांत नहीं बैठेंगे. उसे आंदोलन के रूप में शुरू किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पार्षदों द्वारा इस्तीफा भी दिया गया है. नसीम अख्तर ने ईओ अभिषेक गहलोत के कार्यकाल की जांच कराने की मांग की है, 

उन्होंने आरोप लगाया कि पुष्कर डूब क्षेत्र में कई होटलों अवैध रूप से बनवा दी गई और कई जगह अतिक्रमण करवाए गए हैं. नगर पालिका में भ्रष्टाचार व्याप्त है, उसकी शिकायत करने पर इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो फिर यह सहन नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Ashok Bhati

Trending news