अलवर मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का प्रदर्शन
Advertisement

अलवर मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का प्रदर्शन

अलवर दरिंदगी मामले सहित प्रदेश भर में बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर भाजपा के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी आंदोलन शुरू कर दिया है. 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का प्रदर्शन

Nagaur: प्रदेशभर में आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा अलवर मूक-बधिर बालिका के मामले को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के आव्हान पर जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. अलवर में मूक-बधिर बालिका से दुराचार प्रकरण की सीबीआई जांच की अनुशंसा भले ही केंद्र सरकार को भेज दी हो लेकिन पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को लेकर विरोधी दलों का आंदोलन जारी है. हालांकि विरोध प्रदर्शन का मुद्दा अब प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को रखा गया है. भाजपा (BJP) के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का भी अलवर मूक-बधिर बालिका मामले को लेकर आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी जिला स्तर पर सरकार का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें - Nagaur: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

अलवर दरिंदगी मामले सहित प्रदेश भर में बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर भाजपा के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी आंदोलन शुरू कर दिया है. आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आज जिला मुख्यालयों पर सरकारी विरोध हल्ला बोल करने के निर्देश दिए. इसी के तहत मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी के नेतृत्व में आरएलपी कार्यकर्ताओं ने आज नागौर जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया. आरएलपी की मांग है कि मामले का जल्द से जल्द खुलासा हो और आरोपियों की गिरफ्तारी हो. मेडता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने बताया कि अलवर में मूक बधिर बालिका के साथ हुई दरिंदगी राज्य सरकार की कानून पर सवाल खड़े करती है. 

आज पुरे प्रदेशभर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के निर्देश पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अलवर मूक-बधिर बालिका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करती है. वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर जिलाध्यक्ष हनुमान भाकर ने बताया कि अलवर में मूक बधिर बालिका के साथ जो घटना हुई है पुरे प्रदेश भर के लिए निंदनीय है. जिलाध्यक्ष भाकर ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी है उनको फांसी की सजा हो. पीड़िता को न्याय मिले और पीड़ित परिवार को सरकार 50 लाख की आर्थिक पैकेज दे. इस दौरान मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी, मूंडवा प्रधान प्रतिनिधि रेवंतराम डांगा, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जिलाध्यक्ष हनुमान भाकर, रालोपा नेता सुरेंद्र दौतड, राजेंद्र डुकिया सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहें. 

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news