Corona के चलते युवक को हुई पैसों की तंगी, पत्नी ने डाला खौलता पानी

 बूंदी शहर (Bundi News) में महावीर कॉलोनी निवासी एक पत्नी ने अपने पति के शरीर पर खोलता हुआ गर्म पानी डाल कर उसे झुलसा दिये जाने का मामला सामने आया है.

Corona के चलते युवक को हुई पैसों की तंगी, पत्नी ने डाला खौलता पानी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bundi : राजस्थान के बूंदी शहर (Bundi News) में महावीर कॉलोनी निवासी एक पत्नी ने अपने पति के शरीर पर खोलता हुआ गर्म पानी डाल कर उसे झुलसा दिये जाने का मामला सामने आया है. घटना के दौरान गंभीर रुप से झुलसे पति शम्भूलाल कौहली को आस पास के लोगों द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया. 

यह भी पढ़ें- CM Gehlot ने फिर की PM से अपील, सभी वर्गों के लिए Vaccine फ्री करने का किया आग्रह

चिकित्सकों द्वारा 20 प्रतिशत झुलसे शम्भूलाल कौहली का बर्न वार्ड में उपचार किया जा रहा है. वहीं, घटना (Rajasthan News) की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस द्वारा घायल शम्भूलाल कौहली के बयानों के आधार पर पत्नी मनभर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है.

घटना (Rajasthan Crime) के सबंध में पीड़ित शम्भू कौहली से मिली जानकारी के अनुसार वह लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी के चलते अपने एकलौते पुत्र का उपचार नहीं करवा पा रहा था, जिससे गुस्से में आई पत्नी ने उसके शरीर पर खोलता हुआ गर्म पानी डाल कर उसे झुलसा दिया. जिसके बाद उसके द्वारा घर से बाहर निकल कर चिल्लाये जाने से आस पास के लोगों द्वारा उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में 17 मई तक Covid-19 Red Alert, सरकार ने और कड़े किए छूट के नियम