नागौर में दिखा वीकेंड कर्फ्यू का असर, अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कर रही है कार्रवाई
Advertisement

नागौर में दिखा वीकेंड कर्फ्यू का असर, अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कर रही है कार्रवाई

नागौर जिले में रविवार को राज्य सरकार द्वारा लगाए गए वीकेंड कर्फ्यू का असर देखने को मिल रहा है. वहीं शनिवार से ही पुलिस प्रशासन- जिला प्रशासन द्वारा वीकेंड कर्फ्यू को लेकर आमजन से कोरोना गाइडलाइंस और वीकेंड कर्फ्यू की पालना को लेकर अपील की गई.

 

नागौर जिले में रविवार को लगाए गए वीकेंड कर्फ्यू के दौरान का चित्र

Nagaur: नागौर जिले में रविवार को राज्य सरकार द्वारा लगाए गए वीकेंड कर्फ्यू का असर देखने को मिल रहा है. वहीं शनिवार से ही पुलिस प्रशासन- जिला प्रशासन द्वारा वीकेंड कर्फ्यू को लेकर आमजन से कोरोना गाइडलाइंस और वीकेंड कर्फ्यू की पालना को लेकर अपील की गई. वहीं आज सुबह से बाजारों में वीकेंड कर्फ्यू को लेकर सन्नाटा पसरा रहा. केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़ी हुई दुकाने ही खुली दिखाई दे रही हैं. पुलिस प्रशासन द्वारा बाजारों में गस्त लगाकर आमजन से वीकेंड कर्फ्यू की पालना करने की अपील की जा रही है. वहीं अनावश्यक और बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए भी नजर आ रही है.

यह भी पढ़ेंः Nagaur: कोहरे की वजह से भीषण सड़क हादसा, भिड़ंत में चार की मौत, तीन गंभीर घायल

नागौर जिला कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी, पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह खुद वीकेंड कर्फ्यू को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं नागौर में कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो अब तक 400 कोरोना के मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं नागौर जिला प्रशासन द्वारा लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आमजन से कोरोना गाइडलाइंस की पालना करने की अपील की जा रही है. वहीं आज बाजारों में केवल आवश्यक और जरूरी कार्य होने पर ही लोग घरों से बाहर निकल रहें हैं.  नागौर में वीकेंड कर्फ्यू का पूरा असर देखा जा रहा है.

Report: Damodar Inaniya

Trending news