बिजयनगर के मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज से हड़ताल पर, जानिए इनकी मांगें
Advertisement

बिजयनगर के मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज से हड़ताल पर, जानिए इनकी मांगें

मसूदा क्षेत्र के बिजयनगर के शहर के मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज 28 मार्च से अपनी 23 सूत्रीय मांगों को लेकर दो दिन की हड़ताल पर गए.  केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की हड़ताल का असर बिजयनगर शहर में भी देखने को मिला भारतीय डाक विभाग के कर्मचारी मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज 28 मार्च से अपनी मांगों

बिजयनगर के मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज से हड़ताल पर, जानिए इनकी मांगें

Masuda: मसूदा क्षेत्र के बिजयनगर के शहर के मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज 28 मार्च से अपनी 23 सूत्रीय मांगों को लेकर दो दिन की हड़ताल पर गए. 

केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की हड़ताल का असर
बिजयनगर शहर में भी देखने को मिला भारतीय डाक विभाग के कर्मचारी मुख्य डाकघर के कर्मचारी आज 28 मार्च से अपनी मांगों को लेकर दो दिन की हड़ताल पर है. 23 सूत्रीय मांगों में विभाग के निजीकरण को रोकना, पुरानी पेंशन को पुनः लागू करना और पिछले कई महिने के डीए एरियर का भुगतान किया जाना सहित अन्य मांगों को लेकर कर्मचारियों ने हाथों में बैनर लिए हुए मुख्य डाकघर के परिसर में बैठकर प्रदर्शन करते हुए अपनी मांगे को मंगवाने की अपील की. वहीं, हड़ताल के चलते आमजन के दैनिक कार्य प्रभावित हुए हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक के बेटे पर दुष्कर्म के आरोपों पर बवाल, विपक्ष के निशाने पर सरकार

भारतीय डाक कर्मचारी राष्ट्रीय संघ के ब्यावर संभाग के अध्यक्ष प्रदीप सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हमारे कर्मचारियों की सरकार के सामने 23 सूत्री मांगे हमारी यूनियन द्वारा रखी गई है, जिसमें मुख्य रुप से पुरानी पेंशन को पुनः लागू करना और निजीकरण को रोकना और पिछले 18 महीने के एरियर का भुगतान किया जाना सहित 23 सूत्री मांगों को लेकर हमारी यूनियन के आह्वान पर आज हम बिजयनगर मुख्य डाकघर के कर्मचारी हड़ताल पर है. ये हड़ताल 28 और 29 मार्च तक रहेगी हड़ताल पर जाने वाले कर्मचारियों में प्रदीप सोनी, प्रह्लालद जाट, पदमलता चरण सहित अन्य कर्मचारी है.

Trending news