खेत पर रखवाली करने गए किसान को सांप ने काटा किसान की हुई मौत
Advertisement

खेत पर रखवाली करने गए किसान को सांप ने काटा किसान की हुई मौत

जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत जामोली के बदनपुरा गांव में अपने ही खेत पर फसल की रखवाली करने गये किसान (Farmers) की सांप (Snake) के काटने से मौत हो गई. 

खेत पर रखवाली करने गए किसान को सांप ने काटा किसान की हुई मौत

Bhilwara: जिले के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत जामोली के बदनपुरा गांव में अपने ही खेत पर फसल की रखवाली करने गये किसान (Farmers) की सांप (Snake) के काटने से मौत हो गई. वह देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश की, खेत पर ही उसकी लाश मिली.

यह भी पढ़ें- Inspiration: हिंदी मीडियम से पढ़ी गांव की बेटी का कारनामा, WTO में बनीं लीगल ऑफिसर, पढ़ें उनकी कहानी

वहीं परिजनों की सूचना पर पंडेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पंडेर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. दीवान भवर नाथ ने बताया कि मृतक तस्वीर माली के पुत्र आसाराम माली ने मृतक के पोस्टमार्टम की आवश्यक कार्रवाई हेतु पुलिस थाने में रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में बताया कि मेरे पिता खेत पर रखवाली करने के लिए गए थे, जो देर रात तक घर नहीं लौटे. इस पर उनकी तलाश की गई तो वह खेत पर ही अचेत अवस्था में मिले.

जिस पर सरपंच देवराज गुर्जर को सूचना दी गई, सूचना पर सरपंच मौके पर पहुंचे व पंडेर थाना पुलिस को भी सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पंडेर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. गुरुवार की सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पुत्र की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Reporter-DILSHAD KHAN

Trending news