Ajmer Crime : पूर्व उपसभापति राजू बाहेती के घर के बाहर धमाका , CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement

Ajmer Crime : पूर्व उपसभापति राजू बाहेती के घर के बाहर धमाका , CCTV फुटेज आया सामने

किशनगढ़ के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में देर रात को उस वक्त हड़कंप मच गया. जब घर के बाहर खड़ी गाड़ी में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी.  आग लगने के बाद धमाके के साथ गाड़ी जलकर कबाड़ हो गई.

 किशनगढ़  के हाउसिंग बोर्ड इलाके में बाइक में लगाई गई आग

Ajmer : राजस्थान के अजमेर के किशनगढ़ के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में देर रात को उस वक्त हड़कंप मच गया. जब घर के बाहर खड़ी गाड़ी में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी.  आग लगने के बाद धमाके के साथ गाड़ी जलकर कबाड़ हो गई. गनीमत रही कि धमाके की आवाज सुनकर मौके पर आए लोगों ने मोटरसाइकिल के पास खड़ी गाड़ियों को हटाया.

यहां भी पढ़ें : Jhalawar Crime : 40 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

वारदात के बाद से इलाके में सनसनी है. जानकारी के मुताबिक किशनगढ़ नगर परिषद के पूर्व उपसभापति राजू भाई जी के आवास के बाहर अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उसमें एक युवक गाड़ी में आग लगाता नजर आ रहा है.

यहां भी पढ़ें : Udaipur Crime : 5 दिन से लापता युवती की पेड़ पर लटकी मिली लाश

गौरतलब है कि, किशनगढ़ आवास के पीछे ही पूर्व उपसभापति राजू बाहेती का मकान है. देर रात को इस घटना को लेकर दहशत का माहौल है. पहले भी पूर्व उपसभापति राजू बाहेती के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ हो चुकी है. राजू बाहेती की शिकायत पर मदनगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

Report : Ashok Bhati

Trending news