अजमेर में शादी के बाद पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी का किया गैंगरेप
Advertisement

अजमेर में शादी के बाद पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी का किया गैंगरेप

अजमेर के सिविल लाइन थाने में पीड़ित विवाहिता ने अपने पति और दोस्त पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डालने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: राजस्थान के अजमेर के सिविल लाइन थाने में पीड़ित विवाहिता ने अपने पति और दोस्त पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डालने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति और उसके दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि शादी से पहले आरोपी ने अपने आप को रईस बताते हुए उसे प्रेम जाल में फंसाया. 

यह भी पढ़ेंः उदयपुर के गोगुन्दा में दर्दनाक हादसा, बाइक एक्सिडेंट के बाद सड़क पर गिरी लड़की, ट्रेलर ने कुचला

इस दौरान दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई की उसके साथ अवैध संबंध भी बनाए जिसके चलते वह गर्भवती हो गई लेकिन आरोपी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. वहीं, दबाव बनाने पर आरोपी ने उससे 1 साल पहले आर्य समाज में शादी की और राजीनामा किया लेकिन यह जानकारी नहीं दी कि वह पहले से ही शादीशुदा है और वह देह व्यापार से भी जुड़ा हुआ है.च

इसी के चलते इस बात की जानकारी पर कई बार घरेलू झगड़े भी सामने आए, जिसकी रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई गई. इसके बाद उसने फिर राजीनामा कर लिया लेकिन विगत लंबे समय से वह पीड़िता को भी देह व्यापार में भेजना चाहता है और इसमें पति का दोस्त भी शामिल है, जिन्होंने पहले उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और उस पर दे व्यापार में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है. इस संबंध में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पीड़िता के बयान के आधार पर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. 

Reporter- Ashok Bhati

Trending news